फिल्म 'धर्म-अधर्म' की शूटिंग आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर करेंगे निरहुआ



फिल्म 'धर्म-अधर्म' की शूटिंग आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर करेंगे निरहुआ


देश में इन दिनों धर्म और अधर्म को लेकर कई तरह की बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच भाजपा के सांसद और फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ एक बड़ी फिल्म लेकर आने वाले हैं जिसका नाम ही 'धर्म-अधर्म' है। इस फिल्म की शूटिंग आगामी 20 अप्रैल से होने वाली है।

फिल्म की शूटिंग बस्ती में होनी है, जिसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। निरहुआ के साथ इस फिल्म में फीमेल लीड में होंगी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे। भोजपुरी सिने गलियारे में इस जोड़ी को बड़े पर्दे की जान कहा जाता है, जो एक बार फिर से एक शानदार फिल्म लेकर आने की तैयारी में हैं।

भोजपुरी फिल्म धर्म-अधर्म का निर्माण शिवराम फिल्म इंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है, जिसके निर्माता शिवराम और इस फिल्म के लेखक निर्देशक आरके शुक्ला हैं। इस फिल्म की कहानी को लेकर निर्माता-निर्देशक ने कहा कि धर्म-अधर्म आज के जमाने की कहानी है, जहां लोग गुमराह हो रहे हैं। यह एक बेहतरीन कांसेप्ट पर बनने वाली फिल्म है, जिसके लिए निरहुआ और आम्रपाली सबसे सटीक चॉइस है। उन्होंने बताया कि फिल्म के मुहूर्त के साथ ही गाने की रिकॉर्डिंग मुंबई में चल रही है।

उन्होंने बताया कि फिल्म के सभी कर्णप्रिय गानों में संगीत सावन कुमार ने दिया है। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ संजय पांडेय, एहसान खान, सिंह, बृजेश त्रिपाठी, लोटा तिवारी, बबलू पंडित, विवेक पांडेय, राकेश कुमार, डॉ. देवेंद्र कुमार, नीलम पांडेय, सूरज कुमार, डॉ. वीरेंद्र त्रिपाठी और पंकज सोनी हैं। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म में हीरालाल यादव का शानदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। सह निर्माता सत्येंद्र सिंह, केपी दिनेश, एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राकेश कुमार भोले बाबा और कॉस्टयूम फरदीन शेख ने डिजाइन की है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story