बिग बॉस 16 : फिनाले से पहले टीना दत्ता के हाथ लगी ब्लॉकबस्टर फिल्म, एक्ट्रेस साउथ में मचाएंगी तहलका



सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है। इस शो में टिकट टू फिनाले का ऐलान हो गया है, जिसके साथ ही अब सबके बीच फिनाले में पहुंचने की रेस भी शुरू हो गई है। इसी बीच बिग बॉस 16 में बैठे-बैठे ही कई कंटेस्टेंट्स के हाथ बड़े-बडे़ प्रोजेक्ट लगे हैं, जिसमें टीना दत्ता का नाम भी शामिल है।

इस शो में आने के बाद टीना दत्ता की किस्मत बदल गई है। जानकारी मिली थी कि टीना दत्ता कलर्स टीवी के सीरियल ‘दुर्गा और चारू’ में नजर आएंगी। दावा किया गया कि सीरियल में लीप के साथ ही टीना की एंट्री होगी। वहीं, अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, टीना को साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। उनकी पहली फिल्म तेलुगू भाषा में होगी। दावा किया गया कि शो से बाहर आने के बाद टीना मेकर्स से पूरी बातचीत करेंगी, इस न्यूज के बाद टीना दत्ता के फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं। बिग बॉस 16 में कई कंटेस्टेंट्स के हाथ बडे़ प्रोजेक्ट्स लगे हैं। निमृत कौर आहलूवालिया को एकता कपूर ने अपनी फिल्म लव सेक्स एंड धोखा के दूसरे पार्ट के लिए साइन किया है। वहीं, एकता ने शालीन भनोट को अपने टीवी सीरियल ब्यूटी एंड द बीस्ट में मौका दिया है। दावा किया गया है कि सलमान खान प्रियंका चाहर चौधरी को भी बिग बॉस के बाद कुछ बड़ा ऑफर कर सकते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ अंशिका दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story