नीना गुप्ता के बिंदास लुक ने मचाया तहलका



फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ के पोस्टर से निकली एक खूबसूरत बला, आंखों में चश्मा लगाए, चेहरे पर शरारत सी मुस्कान भरे, जिंदगी को बिंदास अंदाज में जीने की नुस्खे देती, बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता का ये पोस्टर, कमाल का है। जी हां, फ़िल्म शिव शास्त्री बल्बोआ से अनुपम खेर के लुक से नजरें धूमिल हुई नहीं कि नीना गुप्ता का ये मस्त मौला मिजाज़ एक नम्बर है और इसी पोस्टर को उनके को-स्टार और फ़िल्म के लीड हीरो अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

https://www.instagram.com/p/Cn071VwsR_S/?igshid=NDk5N2NlZjQ=

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1618126842153820162?t=d-0fEeHfmC92WDHh0E4mCA&s=19

एक दूसरे को काफी सालों से जानते हुए और करियर के शुरुआती दिनों में अपने सपनों को जितने की चाहत, इन दोनों स्टार्स को इतना आगे ले आयी कि आज उम्र के इस मोड़ पर बॉलीवुड के ये दोनों सुपरस्टार एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों के बीच की सहजता फ़िल्म शिव शास्त्री बल्बोआ में साफ नजर आएगी।

फ़िल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ नीना गुप्ता और अनुपम खेर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उनके सपनों को पूरा करने की हिम्मत, अन्याय के खिलाफ खड़े होना और विपरीत परिस्थितियों में दृढ़ता के साथ अपने विश्वासों पर टिके रहना और जटिल परिस्थितियों को जीतकर एक चैंपियन बनकर निकालकर आना, फ़िल्म की कहानी को दर्शाता है।

मैरून टी शर्ट में चस्मा लगाए, शरारती मुस्कान भरे, नीना गुप्ता का ये पोस्टर, जीवन की बेफिक्री को बताता हैं। पर हा मैडम के इस अंदाज को देखकर, ये कुत्ता भी अचंभित हैं पर इस चश्मे के अंदर, गहराई से देखें जहाँ, फ़िल्म की नायिका के खुले विचारों का प्रतिबिंब साफ देखा जा सकता हैं। इससे पहले, अनुपम खेर ने गॉगल्स के साथ अपना पोस्टर जारी किया था, जिसमें एक टाइगर की आंखों को दर्शाया गया था, जिस पोस्टर को चैंपियन मैरी कॉम ने लांच किया था।

अब, यह पोस्टर फिर से कहानी कहने के लिए चश्मे का उपयोग कर नेटिज़न्स को पागल बना रहा है। कल, शिव शास्त्री बाल्बोआ के पोस्टर में अनुपम खेर के सिक्स पैक एब्स देखकर अभिनेता अक्षय कुमार चौंक गए थे! उन्होंने अपने ट्वीट में अनुपम खेर से प्यार से कहा...''अब बंद करो! यह दर्शाता है कि बहुमुखी अनुपम, जो वर्ष के नंबर 1 अभिनेता है, अब अक्षय को बॉडी बिल्डिंग में भी मात दे रहे हैं। और अब नीना गुप्ता के बिंदास लुक ने तहलका मचा रखा हैं।

अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत असामान्य रोमांच के साथ शिव शास्त्री बाल्बोआ आम आदमी की एक प्रेरणादायक फिल्म है। UFI मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी द्वारा प्रस्तुत, कार्यकारी निर्माता आशुतोष वाजपेयी। इससे पहले मैरी कॉम ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। इस कार्यक्रम में अनुपम खेर को मैरीकॉम के साथ एक दोस्ताना रिंग में मुकाबला करते हुए देखा गया था। उसके बाद अनुपम खेर के सिक्स पैक ऐब वाले पोस्टर ने तो अच्छे-अच्छो बॉडी बिल्डर के पसीने निकाल दिए। जिसे देख ऐसा लगा की यह अनुपम खेर की फिटनेस और लोकप्रियता को दूसरे स्तर पर ले जा सकती हैं।

निर्माता किशोर वरिथ, प्रस्तुतकर्ता तरुण राठी और कार्यकारी निर्माता आशुतोष बाजपेई कहते हैं कि, शिव शास्त्री बाल्बोआ केवल एक फिल्म नहीं है, यह एक अनुभव है। फिल्म आपको हंसाती है, आपको रुलाती है, और सबसे बढ़कर आपको एक विजेता बनाती है! ये फ़िल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जा रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story