सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा बने राघव जुयाल

सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा बने राघव जुयालमुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। अभिनेता राघव जुयाल, सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली में काम करेंगे।

एक होस्ट, नर्तक और अभिनेता राघव को उनकी विभिन्न फिल्मों और भूमिकाओं के साथ उनके नृत्य और होस्टिंग कौशल के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्मों में अभय 2, बहुत हुआ सम्मान, स्ट्रीट डांसर 3 डी, नवाबजादे शामिल हैं।

उन्होंने खुलासा किया, मैं पूजा हेगड़े, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। यह मनोरंजक वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

राघव कहते हैं, यह इससे कुछ अलग होगा जो मैंने पहले किया है और इसके लिए उत्साहित हूं।

फिल्म की शूटिंग 13 मई शुरू हुई। राघव ने आयुष शर्मा, जहीर और सलमान खान के साथ बड़े पैमाने पर एक्शन ²श्यों के साथ शूटिंग के अपने हिस्से की शुरूआत की।

राघव सिद्धांत चतुवेर्दी और मालविका मोहनन अभिनीत युद्ध नामक एक्सेल फिल्म और धर्मा और सिख फिल्म्स द्वारा निर्मित एक बिना शीर्षक वाली फिल्म में भी दिखाई देंगे।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story