ए सिंपल फेवर के सीक्वल में नजर आएंगी ऐना क्रेंडिक और ब्लेक लाइवली

ए सिंपल फेवर के सीक्वल में नजर आएंगी ऐना क्रेंडिक और ब्लेक लाइवलीलॉस एंजिल्स, 13 मई (आईएएनएस)। हॉलीवु़ड की हिट ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म ए सिंपल फेवर का सीक्वल आ रहा है। इसके सीक्वल में एक बार फिर से हॉलीवुड की एक्ट्रेस एना केंड्रिक और ब्लेक लाइवली, पॉल फीग के साथ अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का निर्माण लॉरा फिशर कर रहे हैं। इस बात की जानकारी डेडलाइन ने दी है।

फिगको एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म की कहानी जेसिका शारजर लिख रही हैं।

इसमें शारजर कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेगा।

डेडलाइन के र्पिोट अनुसार, पहली फिल्म ए सिंपल फेवर में एक सिंगल मदर का पालन-पोषण करने वाले व्लॉग के साथ किया गया था, जो उच्च वर्ग की एक महिला से दोस्ती करती है, जिसका प्राथमिक विद्यालय में बच्चा पढ़ता है। जब एमिली लापता हो जाती है, तो स्टेफनी जांच करने के लिए इसे खुद अपने ऊपर ले लेती है और ऐसे ही कहानी आगे बढ़ती है।

फिल्म को आलोचनात्मक और व्यावसायिक दोनों तरह की सफलता मिली क्योंकि इसने विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर 97 मिलियन से अधिक की कमाई की।

मेरेडिथ विएक और स्कॉट ओब्रायन लायंसगेट के लिए परियोजना की देखरेख कर रहे हैं। लिवली सेकेंड्स फॉर सर्चलाइट के साथ अपने फीचर निर्देशन की शुरूआत करने के लिए तैयार है, जो स्कॉट पिलग्रिम निर्माता ब्रायन ली ओमाली द्वारा ग्राफिक उपन्यास का एक रुप है।

इस बात को आपको बता दे कि केंड्रिक ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के एक नाटक स्टोअवे में अभिनय किया और एचबीओ मैक्स के लव लाइफ के पहले सीजन में भी अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया। अंतिम बार उनको अगली एलिस, डालिर्ंग में देखा गया था। जिसको उन्होंने द डेटिंग गेम के साथ-साथ निर्मित भी किया है।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story