रियलिटी शो वीमेन लाइक हर को होस्ट करेंगी श्रुति सेठ

रियलिटी शो वीमेन लाइक हर को होस्ट करेंगी श्रुति सेठमुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रुति सेठ रियलिटी शो वीमेन लाइक हर की मेजबानी करती नजर आएंगी, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों की महिलाएं अपनी प्रेरक कहानियां साझा करेंगी।

चैट शो में मेहमान अपने उतार-चढ़ाव के क्षणों को साझा करेंगी और साथ ही यह भी बताएंगी की कैसे पुरुष प्रधान समाज में खुद को स्थापित करना कितना कठिन होता है।

उदाहरण के लिए, फिल्म निर्माता और पटकथा लेखक अलंकृता श्रीवास्तव, जिन्होंने लिपस्टिक अंडर माई बुका और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे जैसी फिल्में बनाई हैं, अपनी निर्देशन यात्रा, उनकी प्रशंसा और बहुत कुछ साझा करती हैं।

द मॉम्स कंपनी की संस्थापक मलिका सदानी इस बारे में बात करती हैं, कि कैसे उन्होंने अपना ब्रांड बनाया जो मातृ देखभाल के बारे में है।

फियर्स पिस्टल शूटर हीना सिद्धू पारंपरिक रूप से मदार्ना खेल में एक महिला के रूप में पारिवारिक विरासत को आगे ले जाने की बात करती हैं। दूसरी ओर, फैशन डिजाइनर श्रुति संचेती ने फैशन उद्योग में अपने सफर की शुरूआत की।

शरारत फेम श्रुति सेठ ने दावा किया, वीमेन लाइक हर की मेजबानी करना बेहद संतोषजनक रहा है। मैं हमेशा ऐसी किसी भी चीज से जुड़ना चाहती थी जो महिलाओं, उनकी यात्रा और उनकी सफलता का जश्न मनाती हो।

वह आगे कहती हैं, चार अविश्वसनीय रूप से प्रेरक मेहमानों के साथ चैट करने से मुझे उनकी प्रत्येक अनूठी परिस्थितियों के बारे में बहुत जानकारी मिली और उन्होंने खुद को सशक्त बनाने के लिए अपने पर्यावरण का उपयोग कैसे किया और अन्य महिलाओं को भी अपना विशेष अधिकार दिया।

डिस्कवरी और टीएलसी पर 27 जून से वीमेन लाइक हर की शुरूआत होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story