लेडी मार्गोट के रूप में अभिनेत्री ली सेडौक्स ड्यून पार्ट टू में हुई शामिल

लेडी मार्गोट के रूप में अभिनेत्री ली सेडौक्स ड्यून पार्ट टू में हुई शामिललॉज एंजिल्स, 22 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री ली सेडौक्स ड्यून: पार्ट टू में लेडी मार्गोट की महत्वपूर्ण भूमिका में शामिल हो गई हैं, जो हाउस ऑफ हार्कोनन के साथ उनके युद्ध में पॉल एटराइड्स की एक महत्वपूर्ण सहयोगी हैं।

वैराइटी के अनुसार, निर्देशक डेनिस विलेन्यूवे इस साल के अंत में दून के सीक्वल का फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार हैं।

अभिनेत्री ली सेडौक्स के अलावा भी कई सारे शानदार सेलेब्स इसमें नजर आएंगे।

विलेन्यूवे जॉन, स्पैहट्स के साथ पटकथा का सह-लेखन कर रहे हैं। रुबिनस्टीन और जॉन हैरिसन कार्यकारी निर्माता हैं।

फ्रैंक हर्बर्ट के उपन्यास ड्यून में, लेडी मार्गोट कहानी की शुरूआत में कारक हैं, जब वह पॉल की मां, लेडी जेसिका (फग्र्यूसन) को एक महत्वपूर्ण चेतावनी छोड़ती है, जो कि हाउस एटराइड्स द्वारा हाउस हार्कोनन से पदभार ग्रहण करने के बाद अराकिस पर उनका इंतजार कर रही है।

उस अनुक्रम ने विलेन्यूवे की फिल्म नहीं बनाई, लेकिन बेने गेसेरिट के एक सदस्य के रूप में, लेडी मार्गोट की कहानी के दूसरे भाग में एक प्रमुख भूमिका है, जिसमें फेड-रौथा और उनके पति, काउंट फेनरिंग शामिल हैं।

शायद नवीनतम जेम्स बॉन्ड फिल्मों, स्पेक्टर और नो टाइम टू डाई में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली सेडौक्स ने हाल ही में निर्देशक डेविड क्रोनबर्ग की क्राइम्स ऑफ द फ्यूचर में विगो मोर्टेंसन और क्रिस्टन स्टीवर्ट के साथ अभिनय किया।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story