लाइगर टीम, विजय देवरकोंडा प्रचार शुरू करेंगे

लाइगर टीम, विजय देवरकोंडा प्रचार शुरू करेंगेहैदराबाद, 23 जून (आईएएनएस)। पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित लाइगर में युवा और मांग वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा नजर आएंगे।

विजय को डियर कॉमरेड, गीता गोविंदम, अर्जुन रेड्डी और वल्र्ड फेमस लवर के लिए जाना जाता है। जहां प्रशंसक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, वहीं अभिनेता ने अपनी अगली आउटिंग लाइगर के लिए एक गुप्त टीज ट्वीट किया।

विजय देवरकोंडा के टवीट में लिखा है, आप जानते हैं कि मैं आपको सुन रहा हूं.मेरे पास हमेशा एक योजना होती है। 10 हैशटैग लाइगर। इसका मतलब यह है कि विजय देवरकोंडा अपने प्रशंसकों के लाइगर के प्रचार गतिविधियों को शुरू करने के अनुरोध की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म रिलीज होने वाली है।

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित फिल्म के आगामी नाटकीय ट्रेलर पर कई प्रकाशनों ने भी सूचना दी है। विजय देवरकोंडा ने अपने गुप्त संदेश के माध्यम से यह स्पष्ट करने का इरादा किया कि लाइगर का नाटकीय ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद है।

लाइगर क्रू विभिन्न भारतीय शहरों में एक साथ कई प्रचार कार्यक्रमों का मंचन करेगा, और टीम रिलीज होने से पहले इन कार्यक्रमों के इर्द-गिर्द घूमेगी।

प्रचार के हिस्से के रूप में, पुरी जगन्नाथ, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, और अन्य मीडिया कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

लाइगर में विजय देवरकोंडा हैं, जिन्हें एमएमए फाइटर के रूप में देखा जाएगा, जबकि अखिल भारतीय फिल्म में भारतीय सिनेमा में मुक्केबाजी के दिग्गज माइक टायसन की शुरूआत होती है और अनन्या पांडे को दक्षिण के दर्शकों से परिचित कराया जाता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story