रॉक मॉक्यूमेंट्री दिस इज स्पाइनल टैप सीक्वल के साथ करेगा वापसी

रॉक मॉक्यूमेंट्री दिस इज स्पाइनल टैप सीक्वल के साथ करेगा वापसीलॉस एंजेलिस, 13 मई (आईएएनएस)। 1984 की रॉक मॉक्यूमेंट्री दिस इज स्पाइनल टैप निर्देशक की कुर्सी पर रॉब रेनर के सीक्वल के साथ वापसी कर रही है।

वैराइटी की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में माइकल मैककेन, क्रिस्टोफर गेस्ट और हैरी शीयर नजर आएंगे।

फिल्म पैकेज 2022 कान फिल्म फेस्टिवल में बिक्री शुरू करेगा।

वैराइटी के अनुसार, यह फिल्म 19 मार्च, 2024 को मूल 1984 की फिल्म की 40वीं वर्षगांठ पर रिलीज होगी। सीक्वल मार्टिन स्कॉर्सेज की द लास्ट वाल्ट्ज की शैली में होगा - प्रसिद्ध कॉन्सर्ट डॉक्यूमेंट्री जो कनाडाई अमेरिकी रॉक ग्रुप द बैंड के विदाई दौरे के बाद आई थी।

वैराइटी ने आगे खुलासा किया कि स्पाइनल टैप 2 में फिल्म में वास्तविक जीवन के संगीतकार भी होंगे। अभी तक कोई नाम सामने नहीं आया है, लेकिन ये कलाकारों के दौरे के कार्यक्रम पर निर्भर करेगा।

दिस इज स्पाइनल टैप, जो 2 मार्च, 1984 को शुरू हुआ, ने अपने अमेरिकी दौरे के दौरान मैककेन, गेस्ट और शीयर द्वारा निभाए गए हेवी मेटल बैंड के सदस्यों के जीवन का वर्णन किया। रेनर ने वृत्तचित्र मार्टिन मार्टी डि बर्गी को चित्रित किया, और फिल्म ने उनके निर्देशन की शुरूआत की।

मैककेन ने मुख्य गायक और ताल गिटारवादक डेविड सेंट हबबिन्स की भूमिका निभाई मुख्य गिटारवादक निगेल टफनेल अतिथि थे और शियर्र ने बैंड के बासिस्ट डेरेक स्मॉल की भूमिका निभाई।

अधिकांश संवाद कलाकारों द्वारा तैयार किए गए थे, और फिल्म को रिलीज होने पर इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिली कि कुछ दर्शकों ने सोचा कि स्पाइनल टैप एक वास्तविक बैंड है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story