मैं इस जन्मदिन पर केवल खलनायक बनने को लेकर उत्साहित हूं: अर्जुन कपूर

मैं इस जन्मदिन पर केवल खलनायक बनने को लेकर उत्साहित हूं: अर्जुन कपूरनई दिल्ली, 23 जून (आईएएनएस)। वह 26 जून को 37 वर्ष के हो जाएंगे, लेकिन यह सिर्फ उनका जन्मदिन नहीं है, जिसे लेकर अर्जुन कपूर उत्साहित हैं। इसके बजाय अभिनेता अपनी आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्‍स को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि, वह केवल खलनायक होने का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हैं।

अपने 37वें जन्मदिन की योजना के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए अर्जुन ने कहा, मेरा जन्मदिन खलनायक से भरा है क्योंकि एक विलेन रिटर्न्‍स (रिलीज) जल्द ही है और मैं इस जन्मदिन पर केवल खलनायक बनने को लेकर उत्साहित हूं। मेरी सभी योजनाएं चारों ओर घूम रही हैं। एक खलनायक होने के नाते और एक खलनायक होने का जश्न मना रहा हूं और आपके लिए एक विलेन रिटर्न्‍स ला रहा हूं।

पीछे मुड़कर देखें, तो अर्जुन का बहुत ही मजेदार वर्ष रहा है। अब उनकी एक विलेन रिटर्न्‍स, कुट्टी और द लेडी किलर जैसी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

अर्जुन, जिनकी फिल्म उद्योग में पहली नौकरी 2003 में निखिल आडवाणी की कल हो ना हो में सहायक निर्देशक के रूप में थी, ने कहा, मुझे एक पूर्ण खलनायक की भूमिका निभाने और भूत पुलिस की रिलीज का मौका मिला है। मैं कामयाब रहा कुट्टी की शूटिंग के लिए और मैंने द लेडी किलर को लगभग पूरा कर लिया है। इसलिए, (मैं) तीन अलग-अलग दुनिया में रहने में सक्षम हूं .. साथ ही और मैं एक नाटकीय रिलीज की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह एक मजेदार साल रहा है।

रिलीज की एक सीरीज के साथ, अर्जुन जिम्मेदारी महसूस करता है।

संदीप और पिंकी फरार के अभिनेता ने एक विलेन रिटर्न्‍स को वैरी सिनमैटिक बताया। उन्होंने साझा किया कि कुट्टी में पागलपन वाली ऊर्जा है और द लेडी किलर में द रॉ एजी इंटेंसिटी है जिसे वह तलाशना चाहते थे।

तो, यह सुनिश्चित करने का दबाव है कि दर्शक तीनों फिल्मों का आनंद लें और मेरा काम अलग हो। लेकिन वह दबाव अच्छा है। फिल्म बनाते समय हमेशा उस दबाव को रखना चाहिए .. आप नहीं ले सकते दीवा मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते में रहने वाले अभिनेता ने कहा, नर्वस एक्साइटमेंट इसे रखने का सबसे अच्छा तरीका है।

अर्जुन का कहना है कि, वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि दर्शक उन पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

2021 और 2022 अर्जुन के लिए व्यक्तिगत विकास के वर्ष रहे हैं। वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे हैं और फिटनेस को गंभीरता से ले रहे हैं।

मुझे लगता है कि यह मेरे व्यक्तिगत विकास का भी एक वर्ष रहा है। मैंने अपना ख्याल रखना भी सीख लिया है .. हां, तो अभी नया रोमांचक समय है। जो वर्ष बीत चुका है वह मुझे परिणाम देखने की अनुमति देगा आने वाले वर्ष में। इसलिए, दर्शकों से लाभांश और प्यार का भुगतान करने वाली मेरी कड़ी मेहनत की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story