मृणाल के पोस्ट पर दुलकर ने उड़ाया मजाक

मृणाल के पोस्ट पर दुलकर ने उड़ाया मजाक
मृणाल के पोस्ट पर दुलकर ने उड़ाया मजाक मुंबई, 5 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता दुलकर सलमान और उनकी सह-कलाकार मृणाल ठाकुर निश्चित रूप से बहुत उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्म सीता रामम शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और सोशल मीडिया पर उनकी ताजा पोस्ट इसका सबूत है।

मृणाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों थे। क्लिप में अभिनेता एक विमान में नजर आ रहे हैं। मृणाल कैमरे की ओर देख रही हैं और कह रही हैं हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं।

वह फिर दुलकर की ओर कैमरा घुमाती है, जो अत्यधिक उत्साहित तरीके से मृणाल की नकल करतें है और वही पंक्तियां कहतें है। इसके बाद दोनों जमकर ठहाके लगाते हैं।

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, सिता रामम थिएटर में दोस्तों - हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं हैशटैग-सीतारामम।

सीता रामम हनु राघवपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक फिल्म है। इसमें रश्मिका मंदाना और सुमंत भी हैं।

फिल्म लेफ्टिनेंट राम नाम के एक अनाथ सैनिक की कहानी बताती है, जिसका जीवन सीता नाम की एक लड़की से एक पत्र मिलने के बाद बदल जाता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एसकेपी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story