नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का सामान, नकदी मंडी के होटल से चोरी

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का सामान, नकदी मंडी के होटल से चोरीमुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी, एक आईफोन, एक स्मार्टवॉच और नकदी शनिवार को हिमाचल प्रदेश के मंडी में उनके होटल के कमरे से चोरी हो गई। पुलिस रिपोर्ट्स से यह जानकारी मिली।

मंडी की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने मीडिया को बताया कि मंडी के एक होटल से नकदी, आईफोन, स्मार्टवॉच और पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह की हीरे की अंगूठी सहित निजी सामान चोरी हो गया। मामला दर्ज हो गया है और जांच जारी है। रोहनप्रीत सिंह सिंगर नेहा कक्कड़ के पति हैं।

नेहा और रोहनप्रीत ने दिसंबर 2020 में शादी की थी। हाल ही में इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्हें मंडी में होटल के कमरे के अंदर बिस्तर पर सुबह की चाय का आनंद लेते और अपने नए गीत ला ला ला पर थिरकते हुए देखा गया था। इस जोड़ी ने 8 मई को गाना जारी किया था।

नेहा ने लिखा, ये हमारी ला ला ला मॉनिर्ंग है !!

पेशेवर मोर्चे पर, नेहा को इंडियन आइडल 12 में जज के रूप में देखा गया था। वह बिग बॉस ओटीटी और कई अन्य रियलिटी शो में अतिथि के रूप में भी दिखाई दीं थी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story