गायिका एडेल ने लंदन में होने वाले महिला संगीत कार्यक्रम को लेकर साझा की जानकारी

गायिका एडेल ने लंदन में होने वाले महिला संगीत कार्यक्रम को लेकर साझा की जानकारीलंदन, 24 जून (आईएएनएस)। गायिका एडेल एक विशेष दो दिवसीय संगीत कार्यक्रम के साथ संशोधन कर रही हैं, इस शो में कलाकारों की लिस्ट में महिलाएं ही पूरी तरीके से लाइनअप होगी। इस शो को बीएसटी (ब्रिटिश समर टाइम के लिए) के रूप में बिल किया गया है।

डेडलाइन के मुताबिक यह शो 1-2 जुलाई को लंदन के हाइड पार्क में होगा।

महलिया, सेल्फ एस्टीम, निलुफर यान्या, टियाना मेजर9, क्रिसी, गैब्रिएल, बोनी केम्पले, रूटी और तमजीन इसमें शामिल होंगी।

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, यह अनिश्चित है कि प्रत्येक कलाकार दोनों रातों में दिखाई देगा या नहीं।

एडेल ने सोशल मीडिया पर शो के लिए एक पोस्टर के साथ-साथ अपने कुछ अतिथि कलाकारों के साथ उसका एक श्वेत-श्याम ग्राफिक साझा करते हुए लिखा, मेरे हाइड पार्क के लिए लाइन अप अगले सप्ताह दिखाता है कि आपके मोजे उड़ने वाले हैं!

इसके साथ ही गायिका ने इस शो को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट में अन्य जानकारी साझा करते हुए खुशी प्रकट की हैं।

शो 34 वर्षीय ब्रिटिश गायक के लिए मोचन पर एक शॉट हैं, जो इस साल की शुरूआत में लास वेगास के लंबे निवास से बाहर हो गए थे, जिससे कई प्रशंसक यात्रा के समय और ठहरने के लिए बाहर निकलने के बाद नाराज हो गए थे।

बीएसटी हाइड पार्क अमेरिकन एक्सप्रेस द्वारा प्रायोजित है। यह हर साल लंदन में दो सप्ताहांत में होता है। यह आयोजन शुक्रवार को हेडलाइनर एल्टन जॉन के साथ शुरू होगा और 10 जुलाई को दुरान दुरान के साथ समाप्त होने की उम्मीद है।

बीच में, ईगल्स, पर्ल जैम और द रोलिंग स्टोन्स उत्सव के विभिन्न दिनों में प्रमुख होंगे, ये सभी अतिथि सितारों के अपने स्वयं के रोस्टर की मेजबानी करेंगे।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story