एंटरटेनमेंट मेरे सिनेमा की पहचान है: राज मेहता

एंटरटेनमेंट मेरे सिनेमा की पहचान है: राज मेहतामुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। राज मेहता ने अक्षय कुमार, करीना कपूर खान-स्टारर पारिवारिक ड्रामा गुड न्यूज के साथ एक निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की, हालांकि कहानी एक सर्वोत्कृष्ट पारिवारिक ड्रामा नहीं थी, जिसे हिंदी सिनेमा ने पहले देखा है।

अब जब निर्देशक राज मेहता अपनी दूसरी फीचर फिल्म जुग जुग जियो की तैयारी कर रहे हैं, तो उनका कहना है कि चाहे वह किसी भी शैली में काम करें, उनका मुख्य खासियत एंटरटेनमेंट है।

निर्देशक बताते हैं कि, कैसे उनका दिमाग एक दिलचस्प वन-लाइनर से कहानी बुनने लगता है।

एक फिल्म निर्माता के रूप में वह अपने हस्ताक्षर को कैसे परिभाषित करते हैं, इसके पीछे अपने विचारों को डिकोड करते हुए, आईएएनएस के साथ बातचीत में राज खुल कर बताते है।

चूंकि फिल्म जुग जुग जियो शादी और तलाक के इर्द-गिर्द घुमती है, पिछले कुछ वर्षों में, ओटीटी स्पेस पर एक ही विषय पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज हुई हैं। इसलिए इसके आसपास की बातचीत बड़े पैमाने पर हुई है।

राज ने कहा, यह जुग जुग जियो बनाने के चुनौतीपूर्ण लेकिन रोमांचक हिस्से में से एक था।

दिलचस्प बात यह है कि अभिनेताओं के साथ-साथ, फिल्म निर्देशक भी थिएटर के लिए दर्शकों की भीड़ बन गए हैं, चाहे वह रोहित शेट्टी, एसएस राजामौली, प्रशांत नील हों।

राज ने आखिर में कहा, लेकिन हां, इन दिनों, एक आम दर्शक भी कला निर्देशकों, छायाकारों आदि के योगदान को नोटिस करता है। अंत में, निर्देशक कप्तान है, और हमारे सभी कलाकार, चालक दल और निर्माता एक ही ²ष्टि को प्रस्तुत करते हैं और एक ही नाव पर सवारी करते हैं।

राज मेहता द्वारा निर्देशित करण जौहर द्वारा निर्मित, वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी अभिनीत जुग जुग जियो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story