आलिया भट्ट की शादी को हुए 1 महीना, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

आलिया भट्ट की शादी को हुए 1 महीना, शेयर की अनदेखी तस्वीरें आलिया भट्ट की शादी को हुए 1 महीना, शेयर की अनदेखी तस्वीरें आलिया भट्ट की शादी को हुए 1 महीना, शेयर की अनदेखी तस्वीरेंमुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। आलिया और रणबीर कपूर की शादी को एक महीना बीत चुका है, इस अवसर पर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर कई अनदेखी तस्वीरें साझा कीं।

14 मई को कपल ने अपनी शादी का एक महीना होने पर जश्न मनाया। इस अवसर पर, आलिया ने पति रणबीर के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें साझा की।

तस्वीरों में स्टार कपल मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बैलून, डांसिंग और केक इमोजी के साथ तस्वीरों को कैप्शन दिया।

पहली तस्वीर उनके पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन की है, दोनों एक दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। दूसरी तस्वीर रिसेप्शन की है, जिसमें रणबीर आलिया को बैक हग दे रहे हैं।

आलिया और रणबीर ने 2018 में अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की थी। दोनों वर्तमान में फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है।

रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को शादी की थी।

शादी के बाद शनिवार रात को एक पार्टी रखी गई जिसमें गौरी खान, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी, शकुन बत्रा, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, प्रेमिका तारा सुतारिया के साथ आधार जैन, पति के साथ अनुष्का रंजन, आदित्य सील, और आकांक्षा रंजन कपूर जैसी हस्तियां शामिल हुईं थी।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरएचए

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story