अनुपमा मेरे अभिनय करियर में मील का पत्थर साबित होगा : अधिक मेहता

अनुपमा मेरे अभिनय करियर में मील का पत्थर साबित होगा : अधिक मेहतामुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। वर्तमान का सबसे लोकप्रिय टीवी शो अनुपमा में नजर आ रहे अभिनेता अधिक मेहता ने खुलासा किया कि अभिनय में उनका करियर उनका बचपन का सपना था।

अभिनेता अधिक मेहता का कहना हैं, मैं बचपन से ही एक अभिनेता बनने के लिए निश्चित था। मुझे अभी भी याद है कि मैं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन से कितना प्यार करता था। मैं स्पष्ट था कि मुझे भी अभिनय करना है और भगवान की कृपा से मैं अपने सपने को जी रहा हूं।

जिस तरह से मेरी अभिनय यात्रा बढ़ रही है, मैं खुश हूं। जैसे इस पेशे में कोई भी एक नाममात्र के चरित्र के लिए अभिनय करना चाहता है, वैसे ही मैं भी! मैं नायक की भूमिका निभाना चाहता हूं और मैं ऐसे अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

छोटी सरदारनी के अभिनेता अधिक मेहता को लगता है कि दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा देखे जाने वाले इस शो से उन्हें सफलता हासिल करने में मदद मिलेगी।

अभिनेता आगे कहते हैं, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे शो के महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक होने का मौका मिला है। यह शो मेरे लिए एक आशीर्वाद के रूप में आया है और दिलचस्प बात यह है कि मेरा ऑनस्क्रीन और असली नाम अधिक है। चूंकि यह शो लोगों के बीच लोकप्रिय है। मुझे यकीन है कि यह मेरे अभिनय करियर में एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा। मैं वास्तव में इसे लेकर खुश हूं।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेके

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story