Vastu Tips: क्या आप जानते हैं हाथ में थैली लिए हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखने से क्या फायदा होता है, परिणाम जानकर हो जाएंगे हैरान

m

 वास्तु शास्त्र में आज हम आपको बतायेंगे कि अपनी इनकम बढ़ाने के लिए लाफिंग बुद्धा की कौन-सी मूर्ति आपको लगानी चाहिए। अगर पूरी मेहनत, लग्न और अनेक कोशिशों के बाद भी आपके बिजनेस की ग्रोथ नहीं हो पा रही है, आपकी इनकम में बढ़ोतरी नहीं हो पा रही है या फिर नौकरी करने के इतने दिनों बाद भी आपकी सैलरी में कोई खास बढ़त नहीं है तो बिजनेस में तरक्की पाने के लिए अपनी इनकम बढ़ाने के लिए लाफिंग बुद्धा की हाथ में थैली लिए हुए मूर्ति रखनी चाहिए। यह मूर्ति आपको अपने ऑफिस या अपने कैबिन के मेन गेट के पास इस तरह रखनी चाहिए कि आते-जाते लोगों की उस पर नजर पड़े। एक बात और कि वह थैली खाली नहीं होनी चाहिए, उसमें से सामान बाहर की तरफ निकलता हुआ नजर आना चाहिए। वहीं अगर आप नौकरी-पेशा हैं तो आपको अपने ऑफिस की वर्किंग टेबल पर नाव पर बैठे हुए लाफिंग बुद्धा रखने चाहिए। इससे तरक्की के रास्ते अपने आप खुलते नजर आएंगे।

अलग-अलग फलों की प्राप्ति के लिए लगाएं ये लाफिंग बुद्धा

n

अपनी निर्णय क्षमता को बढ़ाने के लिए घर में हंसते हुए बुद्धा की मूर्ति या तस्वीर लगाएं। इससे घर में खुशहाली बढ़ेगी और आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ेगा।

अपनी किस्मत चमकाने और हर कार्य में सफलता पाने के लिए घर या दुकार में आराम करते हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखें। 

n

घर की आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए  कंधे पर पैसों की पोटली टांगे हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखें। इससे आपकी पैसों से जुड़ी दिक्कतें दूर हो जाएंगी।

 व्यापार में मुनाफा पाने के लिए दुकान या ऑफिस दोनों हाथ को ऊपर उठाए हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखें। इससे आपकी बिजनेस से जुड़ी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story