राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cs

11 जून 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- परेशानी, आरोग्य सुख में कमी, अकेलेपन की अनुभूति, हानि, शेष समय लाभदायक, आपसी सलाह से कामयाबी, भौतिक सुख सुलभ।
वृषभ- स्थिति सुदृढ़, मेल-मिलाप में अभिरुचि, धर्म के प्रति आस्था, शेष समय में परेशानी, आय में न्यूनता, आत्मीयजनों से अनबन।
मिथुन- विचारित कार्यों में प्रगति का अवसर, आशानुकूल घटना घटित, नौकरी में पदोन्नति, रचनात्मक क्रियाकलापों में अभिरुचि, शत्रु परास्त, कर्ज की अदायगी।
कर्क- स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, सुसंदेश की प्राप्ति, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, प्रेम सम्बन्धों में अत्यधिक प्रगाढ़ता, उन्नति का सिलसिला।

सिंह- उलझनें, उत्तरदायित्व की पूर्ति में बाधा, लाभ में कमी, तनाव भी, शेष समय में सफलता, व्यावसायिक उन्नति, आध्यात्म के प्रति आस्था।
कन्या- कुछेक कार्य प्रगति पर, योजना साकार होने की ओर, प्रसन्नता, शेष समय विपरीत, सुख सुविधा का अभाव, मानसिक अशांति।
तुला- चिरवांछित कार्यों में सफलता, व्यापार में विस्तार, दूसरों की उलझनों से राहत, 'परोपकार की भावना जागृत, आनन्द की अनुभूति, संत समागम, यात्रा सफल।
वृश्चिक- शुभ भावनाओं का उदय, धन सम्पत्ति विषयक मसला हल, अधिकारियों से सहयोग, प्रियजनों से विचार-विमर्श, राजनैतिक कृत्यों की ओर संलग्नता।

धनु- स्वास्थ्य में व्यवधान, उत्तरदायित्व की पूर्ति में बाधा, अशांति का माहौल, शेष समय में आर्थिक प्रगति, निजी इच्छा की पूर्ति, धनागम।
मकर- मनोरथ पूर्ण, घरेलू वातावरण सुख, मंगलकृत्य सम्पन्न, शेष समय में प्रगति में बाधा, वरिष्ठजनों की सलाह निरर्थक, यात्रा में परेशानी ।
कुम्भ- निराशा का समापन, साझेदारी के व्यापार में सफलता, मित्रों से अपेक्षित सहयोग, बकाए धन की प्राप्ति, सुसंदेश मिलने से खुशी, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग।
मीन- स्वास्थ्य सुधार, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति, वैमनस्यता का समापन, ज्ञान-विज्ञान की ओर रुझान, मानसिक शांति, कुछेक मसला सुलझने की ओर, मनोबल में वृद्धि।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story