राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

sedv
WhatsApp Channel Join Now

10 जून 2024 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- स्वास्थ्य अनुकूल, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, भोग-विलास में रुझान, महत्वपूर्ण उपलब्धि, अभिलाषा की पूर्ति, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, ज्ञान-विज्ञान में रुचि।
वृषभ- आर्थिक-व्यावसायिक उन्नति, शुभ-भावनाओं का उदय, आत्मीयजनों से मधुरता, आत्मिक शांति, आनन्द की अनुभूति, सुख के जरूरी साधन सुलभ, हर्ष भी।
मिथुन- विचारित कार्यों में प्रगति, विवाद का समापन पक्ष में, मित्रों से विचार-विनिमय, स्थान-परिवर्तन का कार्यक्रम, अध्यावसाय में रुझान, वैवाहिक जीवन सुखमय ।
कर्क- योजना की पूर्ति में बाधा, आरोग्य सुख में कमी, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, पठन-पाठन में अरुचि, सुख-शांति का अभाव, विचारों में उग्रता, यात्रा से अपव्यय |

सिंह- सद्विचारों का उदय, भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, नौकरी पदोन्नति विषयक मसला सुलझने की ओर, विशिष्ठजनों से सम्पर्क, सुसंदेश की प्राप्ति, धर्म के प्रति आस्था ।
कन्या- अभिलाषा की पूर्ति, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, रचनात्मक क्रिया-कलापों में रुचि, भौतिक सुख के साधन सुलभ, नवस्थलों की यात्रा।
तुला- कार्य-व्यवसाय में अनुकूलता, परिवार में धार्मिक आयोजन सम्पन्न, उचचाधिकारियों से सम्पर्क, सुख-शान्ति का अनुभव, मित्रों के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति।
वृश्चिक- व्यक्ति विशेष से हानि, सुख-सुविधा का अभाव, मित्रों से मतभेद, वाहन से भय, चोट-चपेट दुर्घटना की आशंका, सामाजिक पक्ष से कष्ट, यात्रा सफल।

धनु- सामयिक सिद्धि का प्रयास सार्थक, व्यावसायिक पक्ष में सफलता, योजना फलीभूत, स्वविवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रद, लाभ का मार्ग प्रशस्त।
मकर- विविध पक्षों में अनुकूलता, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, समस्याओं का संतोषजनक समाधान, पठन-पाठन में रुचि, दूसरों के आश्वासनों से राहत।
कुम्भ- नवीन योजना का श्रीगणेश, राजनीतिक गतिविधियों में अभिरुचि, भौतिक सुख सुविधा उपलब्ध, श्रेष्ठ जनों से सम्पर्क, यात्रा का सुपरिणाम, मानसिक शान्ति।
मीन- ग्रहस्थिति विपरीत, स्पष्टवादिता घातक, ताल-मेल का अभाव, बात-बात पर क्रोध, समस्याओं से अशांति, वैवाहिक जीवन कष्टप्रद, यात्रा असफल।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story