राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ac
WhatsApp Channel Join Now

9 जून 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- दिनचर्या व्यवस्थित, स्वयं का निर्णय हितकर, यश में वृद्धि, शेष समय अशुभ, प्रगति में अवरोध, वैवाहिक अड़चनें, अकेलेपन की अनुभूति ।
वृषभ- उननतिका मार्ग प्रशस्त, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, जीवन साथी से सामंजस्य, दूरया समीप की यात्रा का प्रसंग, पारिवारिक कठिनाइयों में कमी, वरिष्ठजनों से सम्पर्क।
मिथुन- पराक्रम में वृद्धि, परिस्थितियां अनुकूल, धनसम्पत्ति विषयक मसला हल, सुसंदेश की प्राप्ति, सद्विचारों का उदय, आनन्द की अनुभूति, राजकीय पक्ष से लाभान्वित ।
कर्क- कार्यों में गतिरोध, समस्याएं प्रभावी, मानसिक तनाव, यात्रा दुखद, शेष समय उन्‍नतिकारक, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, भोग-विलासिता में रुचि ।

सिंह- आर्थिक प्रगति, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, मान-सम्मान में वृद्धि, शेष समय में जोखिम से नुकसान, पारिवारिक उलझनें, विवाद की आशंका।
कन्या- कार्य-व्यवसाय अर्थ-पक्ष में उन्नति, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, जीवन साथी से सानिध्य, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, आनन्द की अनुभूति।
तुला- अधूरे कार्यों की पूर्ति, पूँजी का प्रतिफल प्राप्त, आशानुकूल घटना घटित, स्वयं का निर्णय लाभप्रद, पठन-पाठन में अभिरुचि, मानसिक राहत, यात्रा सुखद।
वृश्चिक-  समय आशा के विपरीत, स्वजनों से विवाद, सम्बन्धों में कटुता, कष्ट भी, शेष समय शुभ फलदायी, महत्वपूर्ण उपलब्धि, मंगलकृत्य सम्पन।

धनु- दिनचर्या व्यवस्थित, विचारित कार्यों में उनति, नवसम्पर्क का सुयोग, शेष समय कष्टकर, प्रेमसम्बन्धों में कटुता, वाहन से कष्ट, हानि संभव।
मकर- दिनमान अनुकूल, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, गजनैतिक क्रियाकलापों में अभिरुचि, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, मन खुश।
कुम्भ- भाग्योन्‍्नति के नवीन आयाम सुलभ, योजना की पूर्ति हेतु प्रयलशील, पारिवारिक खुशी, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, महत्वपूर्ण सफलता।
मीन-  व्यावसायिक हानि, सहयोगियों से असहयोग, प्रियजनों से मतभेद, शेष समय बेहतर, आशानुकूल घटनाएं घटित, धार्मिक स्थलों की यात्रा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story