राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dd
WhatsApp Channel Join Now

8 जून 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- व्यावसायिक पक्ष में उपस्थित व्यवधान समाप्त, मनोबल से कार्यसिद्धि, शुभ भावनाओं का उदय होने से आत्मिक शांति, दूर समीप की यात्रा का प्रयास सार्थक।
वृषभ- जटिल समस्याओं का संतोषजनक समाधान, नवयोजना प्रगति पर, नौकरी में प्रोन्नति या स्थानान्‍्तरण विषयक मसला हल, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति से खुशी ।
मिथुन- शारीरिक सुख, कार्य-प्रगति की दिशा में प्रयास, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पारिवारिक सौहार्द, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, प्रसन्‍नता।
कर्क- व्यावसायिक पक्ष में निराशा, आहार-विहार की अनियमितता से स्वास्थ्य प्रभावी, घरेलू समस्याओं से मन अशान्त, बात-बात पर क्रोध, मित्रों -प्रियजनों से मतभेद ।

सिंह- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, व्यक्तिगत समस्या का संतोषजनक समाधान, विरोधियों का वर्चस्व में कमी, आपसी सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, यात्रा का प्रसंग
कन्या- स्वास्थ्य में अनुकूलता किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयलशील, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, आपसी सौहार्द, अध्यवसाय की ओर रुझान, मौजमस्ती के निमित्त व्यय ।
तुला- कार्य व्यवसाय में विस्तार हेतु किये जा रहे प्रयास सार्थक, परिवार में हषोललास कावातावरण, भाग्योन्नति के सुअवसर, लाभ की स्थिति से खुशी, यात्रा सकुशल ।
वृश्चिक- संकल्प-विकल्प की स्थिति, आरोग्य सुख में कमी, परिवार में अशांति, विरोधी प्रभावी, आय की तुलना में व्यय की अधिकता, परीक्षा एवं प्रतियोगिता में असफलता ।

धनु- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, मनोवांछित सफलता का सुअवसर प्राप्त, मान सम्मानपरक कृत्य सम्पन, वरिष्ठजनों की सलाह लाभदायक, सुख के साधन सुलभ।
मकर- विचाराधीन योजना मूर्तरूप में परिणित, व्यापारिक उन्नति, किसी पुरातन विवाद कानिर्णय पक्ष में, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, मनोविनोद के अवसर सुलभ, मन में खुशी ।
कुम्भ- नौकरी में प्रोन्नति या स्थानान्तरण विषयक मसला हल, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्कका सुपरिणाम प्राप्त, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, नवसमाचार प्राप्ति से प्रसन्‍नता।
मीन- प्रगति में अवरोध, विचारित योजना अधूरी, वाद-विवाद से तनाव, कार्य व्यवसाय अर्थ-पक्ष में निराशा, मानसिक बेचैनी, वाहन से चोट-चपेट दुर्घटना की आशंका ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story