राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ff

7 जून 2024 शुक्रवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- सामाजिक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, व्यापार में धन निवेश, विशिष्टजनों से सम्पर्कका सुपरिणाम, आपसी सलाह से कामयाबी, उत्तरदायित्व का निर्वाह, यश में वृद्धि।
वृषभ- व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, स्थान परिवर्तन का कार्यक्रम, प्रतियोगिता में सफलता, विरोधी असफल, आपसी गलतफहमियाँ दूर, धार्मिक स्थलों की यात्रा ।
मिथुन- स्वास्थ्य में शिथिलता, व्यवसाय में निराशा, विचारों मेँ उग्रता, शेष समय में नवयोजना दृष्टिगत, परिवार में मांगलिक आयोजन सम्पादित।
कर्क- व्यापारिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, संतान पक्ष का उत्कर्ष, धन लाभ, शेष समय विपरीत, दूसरों की भूल से स्व॑य की हानि, विश्वासघात की आशंका ।

सिंह- व्यावसायिक प्रगति, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति, मांगलिक आयोजन सम्पादित, सामाजिक प्रतिष्ठ मेंवृद्धि, मौज-मस्ती केनिमित्त व्यय, यात्रा का सुयोग, लाभ की स्थिति।
कन्या- मनोभिलाषित योजनाएँ कार्यान्वित, नौकरी में पदोन्नति विषयक मसला हल, आय केनवीन स्रोत, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।
तुला- प्रतिकूलता, पुरुषार्थ में अरुचि, वैवाहिक अड़्चनें, मन अशांत, शेष समय में स्वास्थ्य में सुधार, शुभ भावनाओं का उदय, धन की प्राप्ति।
वृश्चिक- समय शुभ, बुद्धि चातुर्य से संकल्प सिद्धि, घरेलू वातावरण सुखद, शेष समय में आर्थिक पक्ष से असंतोष, जीवनसाथी से कष्ट ।

धनु- आर्थिक क्षेत्र में प्रगति का मार्ग प्रशस्त, इच्छा के अनुकूल घटनाएँ घटित, धर्म में रुचि, शुभ समाचार से घरेलू वातावरण सुखद, मौज-मस्ती में व्यय की अधिकता।
मकर- प्रियजनों के माध्यम से समस्या का समाधान, राजनीतिक कृत्यों में रुझान, वैवाहिक जीवन में सुख-शांति, कठिनाइयों का निवारण, यात्रा संतोषजनक, हर्ष भी।
कुम्भ- प्रतिकूलता, स्वास्थ्य विपरीत, बात-बात पर क्रोध, यात्रा निष्फल, शेष समय में बुद्धि-चातुर्य से संकल्प सिद्धि, प्रतियोगिता में सफलता।
मीन- अभिलाषा की पूर्ति, व्यापार में धन निवेश, आत्मिक शांति, शेष समय में इच्छित कार्यों में अड़चनें, दाम्पत्य तनाव, गलतफहमी के शिकार।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story