राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

S
WhatsApp Channel Join Now

4 जून 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- ग्रहस्थिति अनुकूल, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त, शिक्षा प्रतियोगिता से महत्वपूर्ण सफलता, मान-सम्मान से खुसी, यात्रा संतोषजनक ।
वृषभ- प्रगति में बाधा, आर्थिक पक्ष से असंतोष, इच्छित कार्यों में उलझनें, प्रेम सम्बन्धों में कटुता, राजकीय पक्ष से असहयोग की प्राप्ति, प्रतिष्ठा पर आघात भी ।
मिथुन- कठिनाइयों का निराकरण, आपसी गलतफहमियां दूर होने को, स्वविवेक से किया गया निर्णय लाभप्रद, नवसम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, महत्वपूर्ण उपलब्धि।
कर्क- दिन बेहतर सद्विचारों का उदय, वैवाहिक जीवन में सुख शांति का वातावरण, परिवार में मंगल आयोजन सम्पादित, कार्य सिद्धि का प्रयास सार्थक, यश।

सिंह- समय संतोषजनक, शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग, अधिक व्यय, सहयोगियों से मन प्रसन्‍न।
कन्या- कार्यों में गतिरोध, राजकीय पक्ष से उलझनें, आय की तुलना में व्यय की अधिकता, शंका-कुशंका से मतभेद, यात्रा-निराशाजनक, चोट-चपेट की संभावना।
तुला- बुद्धि-चातुर्य से कुछेक मसले हल, कार्य-व्यवसाय में विस्तार, समझदारी से लिया गया निर्णय लाभदायी, दाम्पत्य जीवन सुखी, आपसी गलतफहमी दूर।
वृश्चिक- आरोग्य सुख, आहार-विहार में नवीनता, ज्ञान-विज्ञान की ओर रुझान, पराक्रम में वृद्धि, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, धार्मिक स्थलों की यात्रा।

धनु- आर्थिक स्थिति में सुधार, कार्यों के बनने से प्रसन्‍्तता, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, पुरातन विवाद का समापन, प्रतिष्ठा में वृद्धि, व्यय की अधिकता।
मकर- समस्याओं से अशांति, उन्नति में विलम्ब, विरोधियों का वर्चस्व, किसी से धोखे की आशंका, प्रेम सम्बन्धों में प्रतिकूलता, बात-बात पर क्रोध, वाहन से भय।
कुम्भ- विचारित योजना कार्य रूप में परिणित, शारीरिक सुख की प्राप्ति, शिक्षा के क्षेत्र में सफलता, परोपकार की ओर प्रवृत्ति, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, यात्रा-प्रसंग।
मीन- दिनचर्या व्यवस्थित, आरोग्य सुख, व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति, नवसम्पर्क उपयोगी, सुसंदेश की प्राप्ति, यात्रा में सफलता, कुछेक मसला हल।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story