राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ac
WhatsApp Channel Join Now

30 मई 2024 गुरूवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- कार्य सिद्धि का प्रयास सार्थक, आर्थिक लाभ, सुसमाचार की प्राप्ति, धन सम्पत्ति का मसला सुलझने की ओर, जीवनसाथी से सामंजस्य, आय के नवीन स्नोत।
वृषभ- विनियोजित धन का प्रतिफल, धर्म में आस्था, पत्नी के स्वास्थ्य के प्रति चिंता कुछ कम, राजनीतिक पक्ष से लाभान्वित, किसी के माध्यम से उपलब्धि।
मिथुन- नवयोजना पर कार्यारम्भ, धनागम का मार्ग प्रशस्त, इच्छित प्राप्ति में व्यवधान समाप्त, मेल-मिलाप में रुचि, कर्ज की अदायगी का प्रयास, परोपकार में प्रवृत्ति।
कर्क- संकल्प विकल्प की स्थिति, व्यावसायिक निराशा, विश्वासघात की आशंका, स्पष्टबादिता घातक, क्रोध की अधिकता, निजी प्रतिभा का सदुपयोग करने से वंचित ।

सिंह- व्यवसाय में उन्नति, स्वजनों-परिजनों के माध्यम से कुछेक मसला हल, सुख के जरूरी साधन सुलभ, बकाए धन की प्राप्ति, बौद्धिक क्षमता का विकास, हर्ष भी।
कन्या- परिस्थितियाँ सुधार पर, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, धार्मिक स्थलों की यात्रा।
तुला- ग्रहस्थिति भाग्य के अनुकूल, साहसिक प्रयास प्रगति पर, आकांक्षित सिद्धि में अनुकूलता, सामाजिक कृत्यों में अभिरुचि, मानसिक शांति, आनंद की अनुभूति।
वृश्चिक- कार्यों में गतिरोध, पारिवारिक वातावरण असंतोषजनक, क्रोध से हानि, सहयोगियों के गतिविधियों से मानसिक कष्ट, व्यर्थ भ्रमण, खर्च से परेशान।

धनु- ग्रहस्थिति अनुकूल, स्वजनों परिजनों से विचार-विमर्श, समस्या का समाधान, महत्वपूर्ण उपलब्धि, चिन्ताएँ कुछ कम होने को, बौद्धिक विकास, मन प्रसन्‍न।
मकर- योजना साकार, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, सुयश की प्राप्ति से खुशी, राजनैतिक गतिविधियों की ओर रुझान, मौजमस्ती के निमित्त अधिक व्यय ।
कुम्भ- निराशा का समापन, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, शुभसमचार से खुशी, स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम उपस्थित ।
मीन- कार्य-व्यापार में असंतोष, योजना अधूरी, विचारों में उग्रता, दूसरों की गलतफहमी के शिकार, यात्रा विफल, व्यय की अधिकता, मित्रों-परिजनों से आपसी मदभेद ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story