राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cza

28 मई 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- व्यावसायिक वातावरण मनोनुकूल, रचनात्मक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, शत्रु परास्त, महत्वपूर्ण कार्यों में मित्रों का सहयोग, मानसम्मानपरक कृत्य सम्पन्न।
वृषभ- आत्मबल में वृद्धि, समस्याओं का समाधान, धनोपार्जन की ओर प्रवृत्ति, भाग्योन्नति के नवीन आयाम, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, हर्ष भी, धार्मिक कार्यों में रुचि।
मिथुन- कार्यों के प्रति उदासीनता, आरोग्य सुख में कमी, अशांति का माहौल, भौतिक सुख में कमी, श्रेष्ठजनों की सलाह निरर्थक, प्रतियोगिता में असफलता, धन हानि।
कर्क- साहसिक प्रयास सफल, राजनैतिक कृत्यों की ओर संलग्नता, अभिलाषा की पूर्ति, उपहार का लाभ, कठिनाइयों में कमी, कर्ज की अदायगी, पारिवारिक सौहार्द से खुशी ।

सिंह- कार्य-व्यवसाय अर्थपक्ष में सफलता, राजकीय पक्ष से सहयोग, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, शुभ समाचार की प्राप्ति, आपसी सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, यात्रा सार्थक ।
कन्या- दिन शुभ, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, मनोरंजन की ओर रुझान, आय के नवीन स्रोत, शुभकृत्य सम्पन्न, मानसिक शान्ति, मान-सम्मान का सुयोग, हर्ष भी।
तुला- दिनचर्या अव्यवस्थित, वैवाहिक जीवन में असन्तोष, आहार-विहार में अनियमितता से स्वास्थ्य प्रभावी, घरेलू वातावरण कष्टकर, धर्म-अध्यात्म के प्रति अरुचि।
जटिल कार्यों में सफलता, स्वास्थ्य में अनुकूलता, बकाए धन की प्राप्ति, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, वैवाहिक जीवन में सुख-शान्ति का वातावरण।

धनु-  विचाराधीन योजना मूर्तरूप में परिणित, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, कर्ज निवृत्ति का प्रयास सार्थक, उत्साह में वृद्धि, जनकल्याण की भावना जागृत, मानसिक शांति।
मकर- समय सन्तोषजनक, सहयोगियों की गतिविधियोंसे सहयोग, सुसमाचार से प्रसन्‍नता, परिवार में शुभकृत्य सम्पन्न, विवादस्पद मसला सुलझने की ओर।
कुम्भ- मित्रों-परिजनों का सहयोग, लापरवाही से नुकसान, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, खर्च की अधिकता से परेशान,मानसिक बेचैनी, अनावश्यक भ्रमण।
मीन- दिनमान अनुकूल, आर्थिक समस्याओं का समाधान, नवउत्तरदायित्व की पूर्ति का प्रयास, सुख के साधन सुलभ, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, नौकरी में पदोन्‍नति।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story