राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ca

25 मई 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- ग्रहस्थिति प्रतिकूल, उन्नति में व्यवधान, विरोधी प्रभावी, शेष समय बेहतर, कार्यों में सफलता, विवाद का समापन, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता।
वृषभ- कठिनाइयों में कमी, स्वास्थ्य में सुधार, यात्रा सुखद, शेष समय में उलझनें, आत्मविश्वास का अभाव, नवसमस्याएं उत्पन्न, हानि।
मिथुन- साहसिक प्रयास प्रगति पर, व्यक्तिगत परेशानी में कमी, शत्रु पराभूत, सामाजिक कृत्यों की ओर रुचि, आपसी सद्भाव, संभावित यात्रा का प्रसंग।
कर्क- मनोभिलाषित योजनापूर्ण होने की ओर, उत्तरदायित्व का निर्वाह, नवसम्पर्क उपयोगी, जीवनसाथी से सामंजस्य, व्यक्तित्व का विकास, लाभ भी।

सिंह- समय असंतोषजनक, आरोप--प्रत्यारोप, धनागम में बाधा, शेष समय शुभ, व्यवसायिक कार्य प्रगति पर, मान-सम्मान में वृद्धि ।
कन्या- समय संतोषजनक, आरोग्य सुख, लाभ का मार्ग प्रशस्त, शेष समय में व्यवसाय में विफलता, प्रियजनों से अनबन, यात्रा में अस॒विधा।
तुला- आर्थिक प्रगति, स्वनिर्णय हितकर, व्यापार में विस्तार, सुसमाचार की प्राप्ति, धर्म-अध्यात्म में रुचि, वैवाहिक अड्चनें समाप्त, प्रतियोगिता में सफलता ।
वृश्चिक- समय आशाजनक, किसी योजना का सुपरिणाम प्राप्त, दाम्पत्य जीवन मधुर, संत समागम, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, मांगलिक आयोजन सम्पादित।

धनु- निराशा की स्थिति, स्वास्थ्य में शिथिलता, दुर्घटना का भय, शेष समय सफलताजनक, वाकूपटुता से संकल्पसिद्धि, मनोविनोद के अवसर।
मकर- ग्रहयोग भाग्य के पक्ष में, नौकरी में पदोन्नति, हर्ष भी, शेष समय में परेशानी, योजना अधूरी, मन अशांत, व्यय की अधिकता।
कुम्भ- अधूरी या नवयोजना पर मित्रों-परिजनों से विचार-विमर्श, मन प्रसन्न, दूर-समीप की यात्रा का प्रसंग भी, आय के नवीन स्रोत, यात्रा का सुयोग।
मीन- व्यावसायिक सफलता, समस्या का समाधान, सद्विचारों का उदय, विवाद समापन पर, भोग विलासिता की ओर रुझान, अकल्पित लाभ, यात्रा सुखद।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story