राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

xa

24 मई 2024 शुक्रवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- स्वास्थ्य में व्यतिक्रम, सामयिक कार्यों में व्यवधान उपस्थित, पारस्परिक सम्बन्धों में मनमुटाव, सुख के साधन में कमी की अनुभूति, शत्रु हानि पहुँचाने में असफल ।
वृषभ- योजना साकार होने की ओर, किसी उत्सव में सम्मिलित होने का सुयोग, निराशा का समापन, हषषोललास का वातावरण, सुख साधन के निमित्त व्यय, धर्म में आस्था ।
मिथुन- लाभ का सुअवसर प्राप्त, सामाजिक गतिविधियों की ओर रुझान, मानसिक शांति, उत्तरदायित्व का निर्वाह, सुपरिणाम हेतु प्रयलशील, आत्मीयजनों से मधुरता।
कर्क- भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, परिश्रम के अनुरूप सफलता, पारिवारिक खुशी, आपसी सम्बन्धों में अत्यधिक प्रगाढ़ता, कार्यक्षमता में वृद्धि, यात्रा संतोषजनक ।

सिंह- मनोबल में कमी का एहसास, नवीन समस्याएँ उपस्थित, स्वयं का निर्णय अहितकर, वैवाहिक जीवन में अशांति, किसी से विवाद को लेकर परेशान, यात्रा।
कन्या- दिन बेहतर, स्वास्थ्य सुधार पर, किसी के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति, जनसम्पर्क का सुयोग, भौतिक सुख के निमित्त व्यय, पुराने विवाद का समापन।
तुला- विचारित कार्यों में अनुकूलता, धन का प्रतिफल प्राप्त, मित्रों के माध्यम से कठिनाइयां समापन पर, मनोरंजन की ओर रुझान, दाम्पत्य जीवन में मधुरता।
वृश्चिक- ग्रहयोग भाग्य के पक्ष में, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, महत्वपूर्ण उपलब्धि, नवीन कार्यों की रूपरेखा, इच्छाशक्ति जागृत, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग।

धनु- समस्याओं से परेशान, अभीष्ट सिद्धि में विलम्ब, पारिवारिक समस्याएं प्रभावी, आपसी गलतफहमी से नुकसान, नवउत्तरदायित्व की निर्वाह में बाधा, धर्म में रुचि।
मकर- परिस्थितियां सुधार पर, मनोवांछित सफलता का सुयोग, अड़चनों का समापन, नवसम्पर्क से लाभ, उत्तरदायित्व की पूर्ति प्रयलशील, जीवनसाथी से सहयोग।
कुम्भ- व्यावसायिक सफलता का मार्ग प्रशस्त, पारिवारिक समस्याएं सुलझने की ओर, धनसंचय की ओर प्रवृत्ति, रचनात्मक क्रियाकलापों में अभिरुचि।
मीन- योजना साकार होने की ओर, वाकूपटुता से कार्यसिद्धि, नौकरी में पदोन्‍नति, कर्ज की अदायगी का प्रयास, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, प्रतियोगिता में सफलता ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story