राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cs

21 मई 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- अभिलाषा की पूर्ति, पुराने विवाद का समापन, कर्ज के अदायगी का प्रयास सार्थक, वैवाहिक जीवन में सुख शांति, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय की स्थिति।
वृषभ- किसी योजना के कार्यान्वयन हेतु प्रयलशील, आत्मसंयम से कार्यसिद्धि, उच्चाधिकारियों से लाभ, आपसी सम्बन्धों में सामंजस्य, यात्रा का प्रसंग, हर्ष भी ।
मिथुन- सामयिक कार्यों में सुग॒मता, मनोवांछित सफलता का सुअवसर प्राप्त, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, आहार विहार में नवीनता, आवागमन में अनुकूलता।
कर्क- गुप्त चिन्ताएँ, स्वास्थ्य प्रभावी, पूंजी का प्रतिफल न प्राप्त होने से अशांति, प्रियजनों से तनाव, वाहन से चोट-चपेट दुर्घटना की आशंका, धन हानि भी।

सिंह- बहुप्रतीक्षित कार्य के बनने से प्रसन्नता, पारिवारिक समस्याओं का समाधान, किसी के माध्यम से बकाए धन की प्राप्ति, परोपकार की भावना जागृत।
कन्या- व्यावसायिक क्षेत्र में विस्तार की दिशा में प्रयास, विचारों में जागरुकता, सामाजिक कृत्यों से प्रतिष्ठा में वृद्धि, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, मनोरंजन में रुचि।
तुला- भाग्योननति के नवीन आयाम, महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता, शत्रु पराभूत, लाभ का मार्ग प्रशस्त, मित्रों स्वजनों से आपसी तालमेल, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता।
वृश्चिक- आरोग्य सुख में कमी, जिम्मेदारियों को निभाने में मुश्किलें, कार्य की अधिकता से तनाव, राजकीय पक्ष से असहयोग, वैवाहिक सम्बन्धों में कट॒ता, दुर्घटणा की आशंका ।

धनु-  विचाराधीन योजना का कार्यरूप में परिणित, आपसी सलाह से कामयाबी, उपहार या सम्मान का लाभ, नौकरी में पदोन्‍नति विषयक मसला हल।
मकर- स्वास्थ्य में अनुकूल सुधार, परिवार में आपसी तनाव में कमी, वरिष्ठजनों की सलाह लाभदायक, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का लाभ।
कुम्भ- भाग्योननति के नवीन आयाम सुलभ, विरोधी परास्त, पूंजी का प्रतिफल प्राप्त, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, यात्रा संतोषजनक, लाभ भी।
मीन- प्रियजनों से मतभेद, वाद-विवाद की आशंका, पारस्परिक सम्बन्धों में कटुता क्रोध की अधिकता, निष्प्रयोजन व्यय, दुर्घटना की आशंका, कष्ट भी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story