राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

vs

12 मई 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, आर्थिक पक्ष में उन्नति, नौकरी में प्रोन्नति, स्वाध्याय में रुचि, स्वयं का निर्णय हितकर, बकाए धन की प्रापि, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, हर्ष भी ।
वृषभ- गृहयोग अनुकूल, सामयिक कृत्यों में अभिरुचि, आपकी सलाह से कामयाबी, राजनीतिज्ञ गतिविधियों की ओर रुझान, कठिनाइयों का निवारण, धनागम भी।
मिथुन- साहसिक प्रयास प्रगति पर, स्वविवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रद, भौतिक सुख के साधन सुलभ, चित्त प्रफुल्लित, पारस्परिक संबंधों में प्रगाढ़ता, सुसंदेश की प्राप्ति
कर्क- योजना अधूरी, आर्थिक पक्ष में असंतोष, परिवार में अनावश्यक खर्च, विरोधियों कावर्चस्व, वैवाहिक जीवन में मतभेद, राजकीय पक्ष से उलझने, अध्ययन में व्यतिक्रम ।

सिंह- सामयिक कार्यों में सफलता, विचारित योजनाएँ फलीभूत, वैमनस्यता का समापन, घरेलू समस्याओं का समापन, किसी उत्सव में सम्मिलित होने का सुअवसर।
कन्या- योजना साकार लोने की ओर, मनोरथ पूर्ण होने की ओर, कर्ज की अदायगी का प्रयास, सहयोगियों की गतिविधियों से शांति की अनुभूति, नौकरी में पदोन्नति।
तुला- समय शुभ, कार्य-व्यवसाय में वृद्धि, पारस्परिक संबंधों में व्यवस्थित व्यवधान समाप्त, आपकी सलाह से कामयाबी हासिल, विवाद समापन पक्ष में, यात्रा सकुशल ।
वृश्चिक- गृहस्थिति भाग्य के विपरीत, सफलता का मार्ग अवरुद्ध, लाभ में कमी, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, मेल-मिलाप में अरुचि, उत्साह में कमी ।

धनु- दिन शुभ, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, भाग्योन्नति में सहायक, लाभार्जन का मार्ग प्रशस्त, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, दर्शनीय स्थलों की यात्रा, उत्कर्ष |
मकर- चिरवांछित कार्यों में सफलता, नवसम्पर्क लाभदायी, परिजनों से अपेक्षित सहयोग, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति, धन की प्राप्ति।
कुम्भ- अधूरी योजना साकार होने की ओर, सामाजिक कृत्यों की ओर अभिरुचि, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति का प्रयास, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर।
मीन- सोचे हुए कार्य अपूर्ण, पारिवारिक तनाव, मानसिक अशांति, क्रोध की अधिकता, कर्ज से चिंतत, प्रतिष्ठा पर आहात, दूसरों की सलाह अमान्य, कठिनाइयों से परेशानी ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story