राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dv

11 मई 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- व्यावसायिक पक्ष में उपस्थित व्यवधान समाप्त, मनोबल से कार्यसिद्धि, शुभ भावनाओं का उदय होने से आत्मिक शांति, दूर-समीप की यात्रा का प्रसंग उपस्थित ।
वृषभ- जटिल समस्याओं का संतोषजनक समाधान, व्यक्तिगत कार्य क्षमता में वृद्धि, नौकरी में प्रोन्नति या स्थानान्‍्तरण विषयक मसला हल, मनोरंजन में रुचि जागृत।
मिथुन- शारीरिक सुख, कार्यों के प्रगति में प्रयास, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पारिवारिक सौहार्द, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, प्रसन्नता का माहौल।
कर्क- व्यावसायिक पक्ष में निशशा, आहार-विहार की नियमितता से स्वास्थ्य प्रभावी, घरेलू समस्याओं से मन अशान्त, बात-बात पर क्रोध, प्रियजनों से मतभेद, हानि सम्भव ।

सिंह- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, व्यक्तिगत समस्या का समाधान, विरोधियों के वर्चस्व में कमी, आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता, संभावित यात्रा निशशाजनक, हानि भी ।
कन्या- स्वास्थ्य में अनुकूलता, किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयत्तशील, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, आपसी सौहार्द, अध्यवसाय में रुझान, मौजमस्ती में व्यय कर अधिकता ।
तुला- कार्य व्यवासय में विस्तार हेतु किये जा रहे प्रयास सार्थक, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, किसी आयोजन में शामिल होने का सुअवसर, यात्रा का सुयोग।
वृश्चिक- संकल्प-विकल्प की स्थिति, आरोग्य सुख में कमी, परिवार में अशांति, विरोधी प्रभावी, आय की तुलना में व्यय अधिक, परीक्षा में असफलता, आर्थिक हानि।

धनु- परिस्थितियों में सुधार, मनोवांछित सफलता का सुअवसर, मानसम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, वरिष्ठ जनों की सलाह लाभदायक, मनोरंजन के साधन सुलभ, हर्ष भी ।
मकर- विचाराधीन योजना मूर्त रूप में परिणित, व्यापारिक उन्नति, पुरातन विवाद का निर्णय पक्ष में, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, मनो-विनोद के अवसर, खुशी का माहौल।
कुम्भ- नौकरी में प्रोन्नति से स्थानान्‍्तरण हेतु विषयक मसला हल, प्रभावशाली हस्तियों सेसम्पर्क राजकीय पक्ष से लाभान्वित, नव समाचार मिलने से प्रसन्नता, आत्मिक शान्ति ।
मीन- प्रगति में अवरोध, विचारित योजना अधूरी, वाद-विवाद से तनाव, कार्य-व्यवसाय अर्थ पक्ष में निरशा, मानसिक बेचैनी, वाहन से चोट-चपेट दुर्घटना की आशंका ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story