राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cs
WhatsApp Channel Join Now

9 मई 2024 गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष-  दिनशुभ, आकस्मिक लाभ का सुयोग, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, बुद्धि का विकास, व्यक्तिगत समस्याओं में कमी, व्यावसायिक क्षेत्र में अनुकूलता।
वृषभ- व्यापारिक क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता, धन सम्पत्ति विषयक मसला सुलझने की ओर, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, कार्य क्षमता में वृद्धि ।
मिथुन- किसी योजना को लेकर परेशान, शारीरिक मानसिक कष्ट, वैवाहिक अड्चनें, उत्पन्न, मित्रों-परिजनों से तनाव की स्थिति, अपेक्षित सहयोग का अभाव।
कर्क- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, परिवार में मंगल आयोजन सम्पन्न, समस्या का समाधान, महत्वपूर्ण उपलब्धि, शत्रु परास्त, नौकरी में प्रोन्नति, मनोबल में वृद्धि ।

सिंह- प्रगति का सुयोग, सामाजिक कृत्यों की ओर अभिरुचि, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, धनसम्पत्ति विषयक मसला हल, पारस्परिक सम्बन्धों में अनुकूलता।
कन्या- विचाराधीन योजना को मूर्तरूप में परिणित, नवसम्पर्क, भौतिक सुख के साधन सुलभ, पारिवारिक हषोंललास का वातावरण, संभावित यात्रा संतोषजनक ।
तुला- व्यावसायिक चिन्ता, पारिवारिक उत्तरदायित्व को निभाने हेतु व्यय, प्रियजनों से मतभेद, व्यर्थ भ्रमण, मेल-मिलाप में अरुचि, बौद्धिक क्षमता में कमी का अहसास ।
वृश्चिक- ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, व्यक्तिगत समस्या का समाधान, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, धर्म-अध्यात्म के प्रति आस्था।

धनु- व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, अधूरे कार्य बनने की ओर, इच्छित योजना का सुपरिणाम प्राप्त, वैवाहिक अड्चनें समाप्त, दर्शनीय स्थलों की यात्रा का प्रसंग।
मकर- अभीष्टसिद्धि का प्रयास सार्थक, स्वजनों से अपेक्षित सहयोग, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, भौतिक सुख के साधन सुलभ, परिवार में खुशी ।
कुम्भ- कार्यों के प्रति असंतोष, व्यावसायिक हानि, परेशानियों के कारण स्वयं की प्रतिभा कुंठित, आपसी तालमेल का अभाव, जीवन साथी से मतभेद, धन लाभ में कमी ।
मीन- दिनमान अनुकूल, प्रियजनों के माध्यम से कार्यसिद्धि, बकाए धन की प्राप्ति, व्यक्तित्व का विकास, सुसंदेश की प्राप्ति, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, संत-समागम।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story