राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

vds
WhatsApp Channel Join Now

4 मई 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- प्रगति का सुयोग, भौतिक सुख के साधन सुलभ, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, शेष समय में कार्यों में अड़चनें, शत्रु सक्रिय ।
वृषभ- अभीष्ट सिद्धि का प्रयास, धर्म-अध्यात्म के प्रति आस्था, कठिनाइयों का निवारण, 'जनकल्याण की भावना जागृत, व्यक्तिगत कार्यक्षमता में वृद्धि, आनन्द की अनुभूति।
मिथुन- आर्थिक व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, शारीरिक सुख की प्राप्ति, आत्मिक शांति, नव समाचार से खुशी, आपसी सलाह से कामयाबी, राजकीय पक्ष से लाभ।
कर्क- प्रतिकूलता, आपसी सम्बन्धों में मनमुटाव, स्वयं की प्रतिभा कुंठित, यात्रा असफल, शेष समय में लाभ, नवीन योजना की रूपरेखा।

सिंह- सफलता का सुयोग, भौतिक सुख साधन में वृद्धि, धर्म के प्रति आस्था, शेष समय विपरीत, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, शारीरिक कष्ट।
कन्या- अभीष्ट कार्यों में संतोषजनक सफलता, बुद्धि-विवेक से लिया निर्णय लाभप्रद, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पूँजी का प्रतिफल आशानुकूल प्राप्त, यात्रा संतोषजनक ।
तुला- विचाराधीन योजना का कार्यरूप में परिणित, सहयोगियों की गतिविधियों से आत्मिक शांति, उपहार या सम्मान का लाभ, निजी जिन्दगी में सुख-सुविधा प्राप्त, लाभ भी।
वृश्चिक- समय अशुभ, अध्ययन में व्यतिक्रम, साझेदारी के व्यापारमें हानि सम्भव, शेष समय अनुकूल, मनोरंजन में रुचि, दाम्पत्य जीवन में कटुता।

धनु- व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति, सामाजिक प्रतिष्ठा, संत समागम, शेष समय में योजना की पूर्ति में बाधा, दूसरों की सलाह अमान्य।
मकर- प्रगति हेतु नव प्रयास, परोपकार की ओर प्रवृत्ति, सुख के जरूरी साधन सुलभ, धन संचय की ओर रुझान, शत्रु परास्त, कर्ज की अदायगी, मन प्रसन्‍न।
कुम्भ- दिनचर्या व्यवस्थित, मित्रों -परिजनों से सहयोग, कुछेक मसला हल, धार्मिक क्रियाकलापों की ओर अभिरुचि, मंगल आयोजन सम्पन्न, संभावित यात्रा, सुखद ।
मीन- ग्रहस्थिति भाग्य के विपरीत, आय में कमी, सुख-सुविधा का अभाव, शेष समय बेहतर, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, प्रसन्‍नता।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story