राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ca

3 मई 2024 शुक्रवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए अधिक व्यय, कार्य क्षमता व मान सम्मान में वृद्धि, यात्रा सुखद ।
वृषभ- दिन शुभ, धमागम का सुयोग, परिश्रम के अनुरूप सफलता, दूसरों की सलाह से कामयाबी, बुद्धि का विकास, घरेलू समस्याएं सुलझने की ओर, मन में खुशी ।
मिथुन- शुभ भावनाओं का उदय, उन्नति का सुअवसर, अधिकारियों से अपेक्षित सहयोग, सुसंदेश मिलने से खुशी, व्यक्तित्व का विकास, धार्मिक क्रियाकलापों में रुचि।
कर्क- विचारित योजना अधूरी, शंका-कुशंका प्रभावी, कार्यों में विफलता, आय में कमी, किसी बात को लेकर परेशानी, शत्रु सक्रिय, मित्रों से तनाव, आवागमन में निराशा ।

सिंह- समय अनुकूल, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, आपसी सम्बन्धा में कमी की अनुभूति, विशिष्टजनों से सम्पर्क का लाभ, सुख के साधन उपलब्ध ।
कन्या- कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, परिवार में हषोललास का वातावरण, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, धर्म के प्रति आस्था, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
तुला- व्यापार में धन निवेश, अधीस्थ सहयोगियों से सहयोग, कार्यक्षमता में वृद्धि, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, यश-मान- प्रतिष्ठा का सुयोग, आवागमन में अनुकूलता।
वृश्चिक- विविध पक्षों में निराशा, स्वास्थ्य में शिथिलता, किसी बात को लेकर परेशान, अपेक्षित सहयोग का अभाव, यात्रा में परेशानी, विश्वासघात की आशंका, धनहानि।

धनु- किसी योजना पर कार्यारम्भ, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, नवसम्पर्क से कुछेक मसले हल, मनोरंजन की ओर रुझान, व्यक्तित्व का विकास, यात्रा संजोषजनक |
मकर- व्यवसाय में विस्तार, प्रभावशाली हस्तियों से सहयोग, निजी जिन्दगी में सुख के साधन सुलभ, अपने स्तर को बनाये रखने के लिए व्यय, कर्ज की निवृत्ति।
कुम्भ- दिनचर्या अनुकूल, जटिल समस्याओं का संतोषजनक समाधान, आपसी सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, बकाए धन की प्राप्ति से खुशी, यश में वृद्धि ।
मीन- परिश्रम के बावजूद आंशिक सफलता, जोखिम से नुकसान, कार्यों में विफलता, पारिवारिक शारीरिक कष्ट, किसी से विश्वासघात की आशंका, स्वजनों से मनमुगव।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story