राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cas

29 अप्रैल 2024 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- अभीष्ट कार्यों में सफलता का सुयोग, व्यवसाय में विस्तार एवं नवपरिवर्तन की योजना फलीभूत, परोपकार कौ भावना जागृत, सुसमाचार मिलने से प्रसन्‍नता।
वृषभ- घरेलू समस्याओं से चिन्ता, दूसरों की भूल से स्वयं को हानि, परिवार में आपसी मतभेद, व्यापारिक पक्ष में नवीन जोखिम हानिकारक, लापरवाही से नुकसान।
मिथुन- नवलीन योजना का श्रीगणेश, आर्थिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, आपसी वैमनस्यता का समापन, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत।
कर्क- धनलाभ का सुअवसर प्राप्त, कठिनाइयों में कमी, समझदारी से लिया गया निर्णय लाभप्रद, महत्वपूर्ण के लिए प्रयलशील, आपसी गलतफहमियां दूर होने की ओर।

सिंह- सामयिक कार्यों के बनने से प्रसन्‍नता, नौकरी में पदोन्नति या स्थानान्‍्तरण विषयक मसला हल, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, भोग-विलासिता की ओर रुझान।
कन्या- कार्यसिद्धि में कठिनाइयां, स्वास्थ्य में व्यतिक्रम, नवीन समस्याएं उपस्थित, प्रेम सम्बन्धों में कटुता, राजकीय पक्ष से उलझनें, जीवन साथी के कष्ट, यात्रा विफल।
तुला- आर्थिकव्यावसायिक पक्ष में परिश्रम के अनुरूप सफलता, पारिवारिक उत्तर-दायित्व की पूर्ति, नवीन समाचार की प्राप्ति, आपसी सद्भाव, दाम्पत्य जीवन मधुर।
वृश्चिक- योजना की शुरुआत हेतु मित्रों से विचार-विमर्श, समस्याओं में कमी, वाद-विवाद समापन, शिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण सफलता, मनोविनोद के अवसर।

धनु- ग्रहस्थिति अनुकूल, आर्थिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, तालमेल से कार्य सार्थक, विवादास्पद मसला हल, निराशा का समापन, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।
मकर- कार्य-व्यवसाय में असफलता, स्वास्थ्य विपरीत, सहयोगियों की गतिविधियों से मानसिक कष्ट, मान-सम्मान में कमी का अहसास, संतान पक्ष से कष्ट।
कुम्भ- परिस्थितियां सुधार पर, चिरवांछित कार्यों में उन्नति, मानसम्मान में वृद्धि, निजी जिन्दगी में सुख-सुविधा के जरूरी साधन सुलभ, धन लाभ का सुयोग।
मीन- आरोग्य सुख, इच्छित घटनाएँ घटित, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, धर्म अध्यात्म के प्रति आस्था।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story