राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

AC
WhatsApp Channel Join Now

25 अप्रैल 2024 गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- व्यवस्थित, परिस्थितियाँ अनुकूल, मित्रों से सहयोग, लाभका सुयोग, शेष समय विपरीत, कार्य अधूरे, मान-सम्मान में कमी, वाद विवाद ।
वृषभ- कार्य-व्यवसाय में सफलता, धर्म में आस्था, मनोरंजन की ओर रुचि, पावारिक खुशी, मित्रों परिजनों के सहयोग से बकाए धन की प्राप्ति, दाम्पत्य जीवन में मधुरता।
मिथुन- स्वास्थ्य अनुकूल, कार्य प्रगति पर, आमोद-प्रमोद, ज्ञान-विज्ञान की ओर रुचि, संत समागम, नूतन-पुरातन मित्रों से योजना पर विचार विमर्श, विवाद समापन।
कर्क- उलझने, आपसी संबंधों में कटुता, क्रोध की अधिकता, धन हानि, कष्ट भी, शेष समय आशाजनक, सामाजिक गतिविधियों में रुझान ।

सिंह- विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, परिश्रम के अनुरूप सफलता, शेष समय असंतोषजनक, विवाद की आशंका, जीवनसाथी से कुछ कष्ट।
कन्या- विचाराधीन योजना कार्य रूप में परिणित, आर्थिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, आपसी सलाह से कामयाबी, सामाजिक गतिविधियों की ओर अभिरुचि, खुशी भी।
तुला- कठिनाइयों की निवृत्ति, मनोवांछित सफलता का सुयोग, धन की प्राप्ति, आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता, धार्मिक क्रियाकलापों में रुचि, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग।
वृश्चिक- कार्यों के प्रति उदासीनता, परिस्थितियों में व्यतिक्रम, हानि की आशंका, शेष समय आशानुकूल, व्यापार में धन निवेश, सुसमाचार की प्राप्ति।

धनु- सफलता, आरोग्य सुख, व्यावसायिक प्रगति, धन लाभ, प्रसन्नता, शेष समय प्रतिकूल, आर्थिक हानि, पारस्परिक संबंधों में कट॒ता, यात्रा कष्ट।
मकर- व्यावसायिक अनुकूलता, पारिवारिक कठिनाइयों के निवारण हेतु नवप्रयास आवश्यक, मनोविनोद का सुयोग, श्रेष्ठ जनों के सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त लाभ भी।
कुम्भ- आर्थिक प्रगति, नवयोजना पर मित्रों -स्वजनों से विचार विमर्श, सुसंदेश की प्राप्ति से हर्ष, मनोरंजन की ओर प्रवृत्ति, संभावित यात्रा सुखद, वादविवाद का समापन।
मीन- उलझनें व्यापारिक आर्थिक हानि, क्रोध की अधिकता, अपव्यय, शेष समय प्रगतिवारक, अधूरे कार्य बनने की ओर, लाभ का मार्ग प्रशस्त।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story