राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cs
WhatsApp Channel Join Now

14 अप्रैल 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- अभीष्ट कार्यों में संतोषजनक सफलता, समस्या के समाधान हेतु स्वजनों से विचार-विमर्श, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, वरिष्ठजनों से सम्पर्क ।
वृषभ- स्वाध्याय की ओर रुचि, घरेलू समस्याएँ पक्ष में सुलझने की ओर, राजनैतिक कृत्यों की ओर अभिरुचि, बुद्धि-विवेक से किया गया कार्य लाभप्रद, कर्ज की निवृत्ति।
मिथुन- सामयिक कार्यों में अनुकूलता, वाक्पटु॒ता से संकल्पसिद्धि, व्यापारिक क्षेत्र में नवपरिवर्तन की योजना फलीभूत, दाम्पत्व जीवन में सुख शांति का वातावरण।
कर्क- भाग्योनति का मार्ग अवरुद्ध, कार्य व्यवसाय में नुकसान, बनी-बनाई योजना किसी कारणवश अधूरी, वैवाहिक जीवन असंतोषजनक, भौतिक सुख में कमी ।

सिंह- कार्यों में उन्नति का सुयोग, सुपरिचितों के सहयोग से समस्या का समाधान, शारीरिक अनुकूलता, राजनीतिक गतिविधियों की ओर रुझान, आत्मिक शांति।
कन्या- आर्थिक व्यावसायिक पक्ष में प्रगति हेतु नव प्रयास सार्थक, वाद-विवाद में कमी, किसी योजना का सुपरिणाम प्राप्त, प्रेमसम्बन्धों में प्रगाढ़ता, यात्रा संतोषजनक ।
तुला- स्वास्थ्य बेहतर, आत्मविश्वास से कुछेक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, विवाद के समापन का मार्ग प्रशस्त, उन्नति की दिशा में प्रयास सार्थक, मनोरंजन में रुचि।
वृश्चिक- समय विपरीत, जल्दबाजी में किया गया कार्य व लिया गया निर्णय अहितकर, आत्मीयजनों से कट॒ता, स्वास्थ्य में व्यवधान, निजी इच्छा की पूर्ति में अड़चनें।

धनु- अधूरे व नवकार्यों की पूर्ति हेतु मित्रों से विचार-विमर्श, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, संभावित यात्रा सफल, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, खुशी भी।
मकर- बहुप्रतीक्षित योजना साकार होने की ओर, भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, किसी के माध्यम से बकाये धन की प्राप्ति, भोग-विलासिता की ओर रुझान, संत-समागम।
कुम्भ- समय संतोषजनक, आर्थिक व्यापारिक पक्ष में उन्‍नति का सुयोग, विवाद का निर्णय पक्ष में, परिवार में मांगलिक आयोजन सम्पन्न, विरोधी पराभूत, धनलाभ।
मीन- परिस्थितियां भाग्य के प्रतिकूल, आहार-विहार की अनियमितता से स्वास्थ्य पर कुप्रभाव, लाभार्जन का मार्ग अवरुद्ध, आर्थिक लेन-देन में जोखिम से नुकसान ।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story