राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

scv
WhatsApp Channel Join Now

11 अप्रैल 2024 गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- चिरवांछित कार्यों में सफलता, शारीरिक सुख, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, 'बकाए धन की प्राप्ति का सुयोग, अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग प्राप्त।
वृषभ- निराशा, स्वास्थ्य में शिथिलता, योजना अपूर्ण, अपव्यय, शेष समय में भौतिक सुख सुविधा में वृद्धि, अध्यवसाय की ओर रुझान।
मिथुन- समय बेहतर, नवयोजना दृष्टिगत, वैमनस्यता का समापन, शेष समय में दैनिक कार्यों के प्रति उदासीनता, समस्याओं से चिन्तित।
कर्क- बुद्धि चातुर्य से कुछेक कार्यों में अनुकूलता, नौकरी में पदोन्नति, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, वैवाहिक जीवन में मधुरता, आवागमन में सफलता, लाभ भी।

सिंह- दिनचर्या व्यवस्थित, समस्या का संतोषजनक समाधान, प्रियजनों से अनुकूलता, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, व्यक्तित्व का विकास, प्रेम सम्बन्धों में मधुरता।
कन्या- प्रतिकूलता प्रभावी, व्यापारिक पक्ष से चिन्तित, वाहन से भय, शेष समय में अधूरे कार्य प्रगति पर, आर्थिक लाभ, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क ।
तुला- किसी योजना का श्रीगणेश, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, शेष समय में स्वास्थ्य प्रभावी, पठन-पाठन में अरुचि, लाभ का मार्ग अवरुद्ध ।
वृश्चिक- अधूरी या नवयोजना पर कार्यारम्भ संभव, यश-मान-प्रतिष्ठापरक कृत्य सम्पादित, स्वास्थ्य सुधार पर, आपसी वैमनस्यता का समापन, यात्रा सुखद।

धनु- स्वयं का लिया गया निर्णय हितकर, अधूरी योजना पर मित्रों से विचार-विमर्श, धन संचय में प्रवृत्ति, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता ।
मकर- प्रतिकूलता, पुरुषार्थ के प्रति अरुचि, उन्नति का मार्ग अवरुद्ध, कष्ट भी, शेष समय में उलझनों में कमी, अभीष्ट सिद्धि का प्रयास सार्थक ।
कुम्भ- शुभ परिवार में मंगल आयोजन, मित्रों से सहयोग, मेल-मिलाप में रुचि, शेष समय विपरीत, मनोबल में कमी, कठिनाइयों से तनाव ।
मीन- मनोभिलाषित योजना में सफलता, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, बकाये धन की प्राप्ति, भोग-विलासिता की ओर रुझान, व्यक्तिगक जीवन में उपलब्धि।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story