राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dxv
WhatsApp Channel Join Now

08 अप्रैल 2024 सोमवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समय आशा के विपरीत, मानसिक अशांति, पारिवारिक कष्ट, धनहानि, मित्रों - सुपरिचितों से असहयोग, आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति, व्यर्थ भ्रमण।
वृषभ- अधूरे कार्यों की पूर्ति, व्यापार में धन निवेश, सामाजिक क्रियाकलापों की ओर अभिरुचि, आकस्मिक लाभ का सुयोग, पारिवारिक हर्षोल्लास का वातावरण।
मिथुन- ग्रहस्थिति अनुकूल, समस्या के समाधान का मार्ग प्रशस्त, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, परोपकार की भावना जागृत, मनोरंजन की ओर रुचि, आनन्द की अनुभूति।
कर्क- लाभ का मार्ग प्रशस्त, विरोधी का षड्यन्त्र विफल, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, मनोनुकूल कार्यों में अनुकूलता, परिवारिक जीवन आनन्दमय, धर्म के प्रति आस्था।

सिंह- स्वास्थ्य के प्रति चिन्ता, संकल्प-विकल्प से हानि, परिवार में किसी सदस्य के अवस्थ होने की मानसिक बेचैनी, नवसमस्याएं उत्पन्न, भौतिक सुख में कमी।
कन्या- ग्रहयोग बेहतर, व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, वाद-विवाद का समापन, सुसंदेश की प्राप्ति, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, भौतिक सुख के साधन सुलभ।
तुला- कार्यों में सफलता, अर्थपक्ष में सफलता की स्थिति, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, आय के नवीन साधन उपलब्ध, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, यात्रा सफल।
वृश्चिक- दिनचर्या व्यवस्थित, शुभ भावनाओं का उदय, आत्मिक शांति, जीवन साथी से सामंजस्य, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, प्रतियोगिता में सफलता, घरेलू वातावरण सुखद।

धनु- ग्रहस्थिति विपरीत, आशानुकूल सफलता में विलम्ब, धर्म के प्रति अरुचि, उलझनें प्रभावी, शत्रु सक्रिय, राजकीय पक्ष से कष्ट, वाद-विवाद की आशंका । हानि भी।
मकर- कार्य-व्यवसाय में सफलता, कर्ज की अदायगी, आकस्मिक लाभ का सुयोग, आपसी सलाह से कामयाबी, शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति, सुख के साधन सुलभ।
कुम्भ- भाग्योनतति हेतु प्रयास, पारिवारिक दायित्व की पूर्ति, जीवन साथी से सामंजस्य, शत्रुहानि पहुँचाने में असफल, धन संचय में प्रवृत्ति, मान-सम्मानपरक कृत्य सम्पन।
मीन- व्यापारिक उन्नति, परोपकार की भावना जागृत, व्यक्तित्व का विकास, समस्याओं का पूर्ण समाधान, भोग-विलासिता की ओर रुझान, मनोर॑जन की ओर रुचि।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story