राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

vxs

06 अप्रैल 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- बुद्धि विवेक से संकल्प सिद्धि, शारीरिक कष्ट में कमी, मान सम्मानपरक कृत्य सम्पन्न, प्रेम सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, परोपकार की भावना जागृत, यात्रा से लाभ।
वृषभ- आर्थिक समस्या का निवारण, नौकरी में पदोन्नति, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर, प्रतियोगिता में सफलता, आहार विहार में नवीनता, संत समागम ।
मिथुन- नवयोजना साकार होने की ओर, सुपरिचितों से विचार विनिमय, मेल मिलाप में रुचि, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, आपसी सौहार्द, आकस्मिक लाभ का सुयोग।
कर्क- स्वास्थ्य में शिथिलता, पुरुषार्थ के प्रति अरुचि, आर्थिक उन्नति का मार्ग अवरुद्ध, प्रियजनों से मतभेद, विरोधी प्रभावी होने की दिशा में प्रयासरत, संतान से चिन्तित।

सिंह- कार्य व्यवसाय में परिश्रम के अनुरूप सफलता, नौकरी में पदोन्‍नति विषयक मसला सुलझने की ओर, आय के नवीन स्रोत, शुभ भावनाओं का उदय, यात्रा।
कन्या- आरोग्य सुख, आत्मसंयम से कार्यसिद्धि, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर, जीवन साथी में सामंजस्य, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, धनागम भी।
तुला- जटिल समस्याओं का संतोषजनक समाधान, सुसमाचार मिलने से प्रसन्नता, सामाजिक गतिविधियों की ओर रुझान, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत।
वृश्चिक-आलस्य की अधिकता, स्वजनों से अनबन, व्यवसाय में हानि, भौतिक सुख साधन में कमी, वाद-विवाद से मतभेद, व्यर्थ के भागदौड़ में समय नष्ट ।

धनु- नवीन योजना के प्रति रुचि जागृत, मनोवांछित सफलता का सुअवसर प्राप्त, पुरातन विवाद के समापन का मार्ग प्रशस्त, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त।
मकर- जटिल समस्याओं का समाधान संभव, आपसी सम्बन्ध मधुर, राजकीय पक्ष से सहयोग, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम उपस्थित, घरेलू वातावरण सुखद।
कुम्भ- आरोग्य सुख, रुके हुए कार्यों की पूर्ति के लिए आत्मीयजनों से सहयोग, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, वैमनस्यता का समापन, सामाजिक कृत्यों से प्रतिष्ठा में वृद्धि ।
मीन- दैनिक कार्यों के प्रति असंतोष, व्यावसायिक पक्ष से प्रति चिन्ता, स्पष्टवादिता आपके लिए घातक, मन अस्वस्थ, संतान पक्ष से कष्ट, दाम्पत्य जीवन में कटुता।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story