राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

62

17 मार्च 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- ग्रहस्थिति अनुकूल, पूँजी का प्रतिफल प्राप्त, प्रियजनों मित्रों से सहयोग, कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, स्वयं का निर्णय लाभप्रद, दूर या समीप की यात्रा।
वृषभ- दिन शुभ, व्यावसायिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त, नव सम्पर्क का सुयोग, योजना साकार होने की ओर, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त, हर्ष भी।
मिथुन- शुभ भावनाओं से आत्मिक शांति, जनकल्याण की भावना जागृत, राजनीतिक गतिविधियों की ओर रूझान, उपहार या सम्मान का लाभ, यात्रा में सफलता।
कर्क- बने-बनाए कार्यों में अड़चने, पारस्परिक संबंधों में कटुता, जल्दबाजी में लिया गया निर्णय अहितकर, गुप्त चिंताओं से स्वास्थ्य प्रभावी, आत्मबल में कमी।

सिंह- अभीष्ट सिद्धि हेतु किये जा रहे प्रयास सार्थक, व्यापार में धन निवेश, मित्रों -स्वजनों से विचार-विमर्श, अधूरी योजना पूर्ण, किसी के माध्यम से महत्वपूर्ण सफलता।
कन्या- बहुप्रतीक्षित कार्यों के बनने से प्रसन्नता, नवयोजना दृष्टिगत, आपसी संबंध मधुर, मनोरंजन की ओर रुचि, परिवार में सुख शांति का वातावरण, चित्त प्रफुल्लित, धनागम।
तुला- आर्थिक व्यावसायिक उन्नति, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ, नवयोजना पर विचार विमर्श, श्रेष्ठ जनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, प्रतियोगिता में सफलता ।
वृश्चिक-वैचारिक अस्थिरता, गुप्त चिंताओं से स्वास्थ प्रभावी, प्रियजनों से तनाव, वाहन से भय, पूँजी का प्रतिफल न होने से अशांति, संभावित यात्रा असंतोषजनक, कष्ट भी।

धनु- दिनचर्या व्यवस्थित, विवास्पद मसला सुलझने कौ ओर, विचाराधीन योजना को कार्य रूप में परिणित, यश-मान प्रतिष्ठा में वृद्धि, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त।
मकर- परिश्रम के अनुरूप सफलता, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, मेल-मिलाप में रूचि।
कुम्भ- वाकपटुता से संकल्प सिद्धि, किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयत्शील, सुसमाचार की प्राप्ति, परिवार में खुशी का वातावरण, धन संचय की ओर प्रवृत्ति, यात्रा सफल।
मीन- कठिनाइयों से अशांति, भाग्योन्नति में बाधा, पारस्परिक संबंधों में तनाव, आर्थिक पक्ष में हानि, पारिवारिक दायित्व को निभाने हेतु मुश्किलें, वाहन से भय, धन हानि।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story