राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

zc

16 मार्च 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- इच्छानुकूल घटनाएँघटित, आत्मविश्वास से कुछेक कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता, व्यापार में धन निवेश, व्यक्तिगत कार्य क्षमता में वृद्धि, यात्रा का सुयोग, लाभ भी।
वृषभ- किसी के माध्यम से कुछेक समस्याएँ सुलझने की ओर, व्यक्तित्व का विकास, मेल-मिलाप में अभिरुचि, आपसी सम्बन्धों में मधुरता, वादविवाद का निर्णय पक्ष में।
मिथुन- भाग्योदय में बाधा, संकल्प-विकल्प से कार्यों की सफलता में संदेह, कर्ज से परेशानी, समस्याओं के चलते निजी प्रतिभा का सदुपयोग करने से वंचित, हानि संभव ।
कर्क- ग्रहयोग बेहतर, योजना साकार होने की ओर, परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण, प्रेम-संबंधों में प्रगाढ़ता, शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता, मन उदास |

 

सिंह- महत्वपूर्ण कार्य प्रगति पर, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, सुसंदेश की प्राप्ति भौतिक सुख सुविधा के निमित्त व्यय, दूर या समीप की यात्रा का प्रसंग उपस्थित ।
कन्या- भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, उच्चाधिकारियों से अपेक्षित सहयोग, विनियोजित धनका प्रतिफल प्राप्त, शत्रु पराभूत, विवादास्पद मसला हल, नवसम्पर्क लाभदायी।
तुला- समय आशा के विपरीत, व्यावसायिक हानि, कर्ज की अधिकता से परेशानी, समस्याओं से उलझनें, अधीनस्थ सहयोगियों से तनाव, यात्रा निष्फल, धनहानि।
अधूरी या नव योजना पर कार्यारम्भ, धन-सम्पत्ति विषयक मसला हल, पारस्परिक संबंधों में प्रगाढ़ता, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध, यशमान-सम्मान में वृद्धि ।

 

धनु- शारीरिक सुख, पुरातन विवाद का समापन, नव उत्तरदायित्व का निर्वाह, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, घरेलू वातावरण सुखद, सुसमाचार से खुशी।
मकर- भाग्योदय का मार्ग प्रशस्त, समस्याओं का निराकरण संभव, धनागम का सुअवसर, परोपकार की भावना जाग्रत, संत समागम, धार्मिक स्थलों की यात्रा से मन प्रसन्न ।
कुम्भ- पारिवारिक दायित्व की पूर्ति में बाधा, कर्ज से परेशानी, वाद-विवाद से मानसिक अशांति, प्रियजनों से विश्वासघात की आशंका, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, व्यर्थ भ्रमण।
मीन- भाग्योन्नति के नवीन आयाम, बुद्धि चातुर्य से कार्य बनने की ओर, जनसम्पर्क का सुयोग, पत्नी का स्वास्थ्य सुधार पर, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध, लाभ भी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story