राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cvs
WhatsApp Channel Join Now

12 मार्च 2024 मंगलवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- लाभ में कमी, निजी इच्छापूर्ति में बाधा, बढ़ते हुए खर्च से चिन्तित, अकारण भ्रमण, शेष समय में व्यक्तिगत समस्या का हल, मानसिक शांति ।
वृषभ- समय प्रगतिकारक, व्यापार में धन निवेश, पारिवारक सौहार्द, नवीन उपलब्धि, शेष समय में कार्यों के प्रति उदासीनता, शत्रु सक्रिय।
मिथुन- व्यावसायिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, इच्छित योजना का सुपरिणाम प्राप्त, बकाए धन की प्राप्ति, मेल-मिलाप में रुचि, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर।
कर्क- विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, जीवन साथी से सामंजस्य, यात्रा का प्रसंग।

सिंह- व्यवसाय में असफलता, आरोग्य सुख में कमी, दुर्जनों से कष्ट, शेष समय में लाभ का सुयोग, बहुप्रतीक्षित कार्यों के बनने से प्रसन्‍नता।
कन्या- स्वास्थ्य में सुधार, पारिवारिक उलझनों में कमी, सुयश की प्राप्ति, शेष समय में योजना अधूरी, समस्याओं से मन दुविधामय।
तुला- कार्यों में सफलता, विवादास्पद मसला हल, स्थान परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, शत्रु पराभूत, आपसी सम्बन्ध मधुर, सामाजिक कार्यों में अभिरुचि, मन प्रसन्‍न।
वृश्चिक- पराक्रम से कार्य व्यवसाय में अनुकूलता, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह आहार-विहार में नवीनता, किसी के माध्यम से व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि।

धनु- दिनचर्या अव्यवस्थित, आरोग्य सुख में कमी, पारिवारिक उलझनें, शेष समय में परिस्थितियों में सुधार, व्यापार में धन निवेश, लाभ भी।
मकर- आज रात्रि 8/30 बजे तक समय अनुकूल, स्वास्थ्य बेहतर, स्वनिर्णय हितकर, हर्ष भी, शेष समय में कार्य व्यवसाय में बाधा, अपेक्षित सहयोग का अभाव।
कुम्भ- नवीन योजना के प्रति रुचि जागृत, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर, आय के नवीन स्रोत, रचनात्मक गतिविधियों में वृद्धि, कर्ज निवृत्ति का प्रयास।
मीन- विचारित कार्यो के प्रगति हेतु विचार विनिमय, इच्छानुकूल घटनाएं घटित, सुसमाचार की प्राप्ति से हर्षोल्लास, स्थान परिवर्तन में कार्यक्रम दर्शनीय स्थलों की यात्रा।

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story