राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

vd

24 फरवरी 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- बहुप्रतीक्षित कार्यों में सफलता, आर्थिक व्यावसायिक पक्ष में उन्नति, जीवन साथी में सामंजस्य, शिक्षा प्रतियोगिता में अनुकूलता, राजकीय पक्ष से लाभान्वित ।
वृषभ- पारिवारिक उलझनें, आर्थिक व्यावसायिक हानि, नवीन समस्याएं प्रभावी, जीवन साथी से असहयोग, मान-सम्मान में कमी, बातचीत के दौरन किसी से वाद-विवाद।
मिथुन- परिस्थितियां भाग्य के पक्ष में, आपसी अड़चनों का समापन, परिवार में मंगल आयोजन सम्पन्न, वैवाहिक जीवन मधुर, धनागम भी, यश-मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि।
कर्क- भाग्योदय के नवीन आयाम, विवाद का निर्णय पक्ष में, भौतिक सुख के जरूरी साधन सुलभ, नवउत्तरदायित्व का निर्वाह, मेल-मिलाप में रुचि, लाभ का सुयोग।

सिंह- आर्थिक समस्या का निराकरण, विवाद के समापन हेतु सुपरिचितों से विचार-विमर्श, विशिष्टजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम, बौद्धिक क्षमता का विकास, मन प्रसन्न।
कन्या- शारीरिक मानसिक कष्ट, नवसमस्याएं उपस्थित, पुरुषार्थ के प्रति अरुचि, दूसरों के चक्कर में नुकसान, बढ़ते हुए खर्च से परेशान, दुर्जनों से कष्ट, यात्रा दुखद ।
तुल्या- साहसिक प्रयास प्रगति पर, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, यात्रा संतोषजनक, स्वयं का निर्णय हितकर, योजनानुसार कार्य बनने की ओर, पारिवारिक सौहार्द |
वृश्चिक-स्वास्थ्य अनुकूल, राजनैतिक पक्ष से लाभान्वित, विवादास्पद मसला सुलझने की ओर, सामाजिक प्रतिष्ठ में वृद्धि, अधूरे कार्यों में महत्वपूर्ण सफलता का सुयोग।

धनु-  मनोवांछित सफलता, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क, पठन-पाठन की ओर रुचि, वैवाहिक अड्डचनें समाप्त, तनाव में कमी, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, धर्म के प्रति आस्था।
मकर- दिन अशुभ, योजनापूर्ति में विलम्ब, प्रतिकूल घटनाओं से मानसिक अशांति, व्यवहार मेंलापरबाही सेहानि, लक्ष्य केप्राप्ति हेतु चिन्ता, धन-सम्पत्ति हेतु परिजनों से वाद-विवाद।
कुम्भ- बुद्धि-चातुर्य से संकल्प सिद्धि, पूँजी का प्रतिफल, आशानुकूल प्राप्त, व्यवसाय में विस्तार, भोग-विलासिता की ओर रुझान, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक ।
मीन- शुभ भावनाओं का उदय, कठिनाइयों का निराकरण, प्रतिष्ठित व्यक्तियों से सम्पर्क, स्थान-परिवर्तन का कार्यक्रम, जनकल्याण की ओर रुझान, संत समागम ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story