राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

dv

22 फरवरी 2024 गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, बहुप्रतीक्षित कार्यों में अड़चने, स्वजनों से मनमुटाव, नवसमस्याएँ उपस्थित, राजनीतिक पक्ष से उलझने, व्यय की अधिकता, अशांति भी।
वृषभ- मनोवांछित सफलता, योजनाओं की शुरुआत, उच्चाधिकारियों स सम्पर्क, वैमनस्यता का समापन, मंगल आयोजन सम्पन, उत्तरदायित्व निभाने से व्यवधान समाप्त ।
मिथुन- व्यापार में धन निवेश, कठिनाइयों के निवारण हेतु प्रियजनों से अपेक्षित सहयोग, पठन-पाठन में रुचि, निजी जिन्दगी में सुख के जरूरी साधन सुलभ, यात्रा सकुशल।
कर्क- विचारित योजना कार्य रूप में परिणित, व्यापारिक उन्‍नति, सलयोगियों से अपेक्षित सहयोग, कुछेक मसला सुलझने की ओर, अध्यात्म के प्रति आस्था, शांति भी।

सिंह- परिस्थितियों में व्यतिक्रम, स्वास्थ्य विपरीत, कार्य सिद्ध में विलम्ब, क्रोध की अधिकता, प्रतियोगिता, में असफलता, मानसिक असंतुलन, यात्रा में असुविधा।
कन्या- दिन बेहतर, बहुप्रतीक्षित कार्यों में सफलता, प्रियजनों से प्रगाढ़ता, विवाद के समापन से शांति, विरोधी हानि पहुँचाने में विफल, प्रसन्‍नता भी।
तुला- योजना साकार होने की ओर, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, वरिष्ठजनों की सलाह से आपको कामयाबी हासिल, दर्शनीय की यात्रा का प्रसंग उपस्थित।
वृश्चिक- समय संतोषजनक, मित्रो-परिजनों से विचार-विमर्श, कार्य-व्यवसाय अर्थपक्ष में उन्‍ति का अवसर, मनो-विनोद के अवसर सुलभ, वैवाहिक संबंध में सुधार।

धनु- आर्थिक पक्ष से असंतोष, धनागम में बाधा, किसी से विवाद की आशंका, शत्रु हानि पहुँचाने की दिशा में प्रयत्तशील, अनावश्यक भ्रमण, मित्रों से गलत फहमी।
मकर- आरोग्य सुख, कार्य-व्यवसाय में विस्तार, नौकरी में प्रोन्नति, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम, अध्यावसाय की ओर रुझान, परोपकार की भावना जागृत ।
कुम्भ- मनोवांछित सफलता का सुअवसर, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, पुराने विवाद का समापन, विरोधी परास्त, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, आवागम में अनुकूलता भी ।
मीन- आर्थिक-व्यापारिक प्रगति, पूँजी का प्रतिफल, आशानुकूल प्राप्त, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क, कुछेक समस्याएँ हल, मनो-विनोद के सुअवसर, उत्साह में वृद्धि।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story