राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

ca

21 फरवरी 2024 बुधवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- प्रगति का सुयोग, भौतिक साधन सुलभ, वैवाहिक जीवन संतोषजनक, शेष समय में कार्यों में अड़चनें, शत्रु सक्रिय, आपसी संबंधों में कड़वाहट ।
वृषभ- सिद्धि का प्रयास सार्थक, धर्म में आस्था, कठिनाइयों का निवारण, जनकल्याण की भावना जागृत, व्यक्तिगत कार्य क्षमता में वृद्धि, धार्मिक स्थलों की यात्रा का कार्यक्रम ।
मिथुन- आर्थिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त, शारीरिक सुख की प्राप्ति, सुयश की प्राप्ति, नव-समाचार से खुशी, आपसी सलाह में कामयाबी, राजकीय पक्ष से लाभ, आत्मिक शान्ति ।
कर्क- प्रतिकूलता, आपसी संबंधों में मनमुटाव, स्वयं की प्रतिभा कुंठित, भाषा असफल, शेष समय में लाभ का सुअवसर, लक्ष्य की प्राप्ति।

सिंह- सफलता का सुयोग, भौतिक सुख में वृद्धि, धर्म में आस्था, शेष समय विपरीत, लाभ का मार्ग अवरुद्ध, व्यक्तिगत समस्याएँ, शारीरिक कष्ट ।
कन्या- अभीष्ट कार्यों में संतोषजनक सफलता, बुद्धि-विवेक से लिया गया निर्णय लाभप्रद, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, पूँजी का प्रतिफल, संभावित यात्रा संतोषजनक ।
तुला- विचाराधीन योजना का कार्यरूप में परिणित, सहयोगियों की गतिविधियों से आत्मिक शांति, सम्मान का लाभ, जिन्दगी में सुख-सुविधा के साधन उपलब्ध ।
वृश्चिक- समय अशुभ, अध्ययन में व्यतिक्रम, साझेदारी के व्यापार में वृद्धि सम्भव, शेष समय अनुकल, मनोरंजन में रुचि, दाम्पत्य जीवन में प्रगाढ़ता।

धनु- व्यापारिक क्षेत्र में प्रगति, सामाजिक प्रतिष्ठा, संत समागम, शेष समय में योजना की पूर्ति में बाधा, दूसरों की सलाह अमान्य, खर्च से परेशान।
मकर- प्रगति हेतु नवप्रयास, परोपकार की ओर प्रवृत्ति, सुख के जरूरी साधन सुलभ, धन संचय की ओर रुझान, शत्रु परास्त, कर्ज की अदायगी, आर्थिक प्रगति का मार्ग प्रशस्त।
कुम्भ- दिनचर्या व्यवस्थिथ, मित्रों परिजनों से सहयोग, कुछेक मसला हल, धार्मिक क्रिया-कलापों में अभिरुचि, मंगल आयोजन सम्पन्न, बकाये धन की प्राप्ति से मन प्रसन्न ।
मीन- ग्रहस्थिति भाग्य केविपरीत, आय में कमी, सुख-सुविधा का अभाव, शेष समय बेहतर दाम्पत्य जीवन में मधुरता, मौज-मस्ती में व्यय की अधिकता ।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story