राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

csxw

18 फरवरी 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, जिम्मेदारियों की पूर्ति, दूसरों के आश्वासनों से मानसिक राहत, घरेलू वातावरण में हर्ष एवं उल्लास, पठन-पाठन में अभिरुचि।
बृषभ- विनियोजित धन का प्रतिफल आशानुकूल प्राप्त, बुद्धि चातुर्य से कुछेक कार्यों में अनुकूलता, वरिष्ठजनों की सलाह लाभदायक, राजकीय पक्ष से सहयोग।
मिथुन- सोचे हुए कार्य अधूरे, पारस्परिक कटुता, हानि भी शेष समय में आर्थिक स्थिति बेहतर, बकाए धन कौ प्राप्ति, मौजमस्ती हेतु व्यय।
कर्क- शुभ समय, शारीरिक सुख, व्यापार में धन निवेश, यात्रा सुखद, शेष समय में परेशानी का संकेत, प्रतियोगिता में असफलता, विचारों में उग्रता ।

सिंह- भाग्योन्नति के नवीन आयाम, समझदारी से लिया गया निर्णय हितकर, सुसंदेश की प्राप्ति से घरेलू वातावरण में हषोंललास, आपसी सलाह से कामयाबी, यात्रा भी।
कन्या- मनोरथ पूर्ण, आर्थिक व्यावसायिक उन्नति के सुयोग, जटिल समस्याओं का समाधान, परोपकार की भावना जागृत, कर्ज की निवृत्ति का प्रयास सार्थक ।
तुला- प्रतिकूलता, आरोग्य सुख में कमी, धन का अभाव, विरोधी प्रभावी, शेष समय में दिनचर्या व्यवस्थित, प्रियजनों से वांछित सहयोग।
वृश्चिक- अनुकूलता, सामयिक सिद्धि, अधिकारियों से लाभ, आपसी सम्बन्ध मधुर, शेष समय में परिस्थितियां विपरीत, शुभफलों में न्यूनता।

धनु- अभिलाषा की पूर्ति, श्रेष्ठजनों से सम्पर्क का सुपरिणाम प्राप्त, वैमनस्यता का समापन, वैवाहिक जीवन में सुखशांति, मौजमस्ती के निमित्त व्यय, गलतफहमी दूर।
मकर- व्यवसाय में विस्तार, महत्वपूर्ण कार्यों में अपेक्षित सहयोग, धन सम्पत्ति का मसला हल होने की ओर, मित्रों की गतिविधियों से मानसिक राहत, आय के नवीन स्नोत।
कुम्भ- समय विपरीत, लाभ में कमी, विचारों में उग्रता, प्रेम सम्बन्धों में कटुता, शेष समय अनुकूल, मनोबल में वृद्धि, व्यक्तिगत कठिनाइयों में कमी ।
मीन- सफलता, लाभ का मार्ग प्रशस्त, वरिष्ठजनों की सलाह लाभदायक, शेष समय निराशाजनक, जोखिम से नुकसान, वाहन से चोट-चपेट।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story