राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

sc

17 फरवरी 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- आर्थिक प्रगति हेतु मित्रों से विचार-विमर्श, आशाएँ फलीभूत, मित्रों-परिजनों से विचार विमर्श, जीवन साथी से सानिध्य, बकाए धन की वसूली, विवाद का समापन।
बृषभ- पराक्रम में वृद्धि, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, भाग्योन्‍्नति के नवीन आयाम सुलभ, दाम्पत्य जीवन में मधुरता, उत्साह में वृद्धि, बुद्धि का विकास, खुशी भी।
मिथुन- आरोप प्रत्यारोप की स्थिति उपस्थित, किसी से विश्वासघात की आशंका, वाद-विवाद से कष्ट, जोखिम से हानि, धन की क्षति, स्वजनों से मनमुटाव, एकाग्रता भंग।
कर्क- सामयिक सिद्धि का प्रयास सार्थक, परिस्थितियों में क्रमिक सुधार, कुछेक समस्याएं हल, मनोविनोद के सुअवसर प्राप्त, योजना को मूर्तरूप में परिणित।

सिंह- वाकपटुता से संकल्प सिद्धि, परिवार में हर्ष एवं उल्लास का वातावरण, प्रभावशाली हस्तियों से सम्पर्क, कार्य-व्यवसाय अर्थ पक्ष में उन्‍नति, संत समागम ।
कन्या- स्वास्थ्य सुधार पर, किसी योजना की पूर्ति हेतु प्रयलशील, आत्मसंयम से प्रगति का सिलसिला, दाम्पत्यजीवन सुखमय, मनो-विनोद के सुअवसर प्राप्त, लाभ का सुयोग।
तुला- पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति में व्यवधान, कार्यक्षमता में व्यतिक्रम, व्यवहार में लापरवाही नुकसानदायक, आय की तुलना में व्यय अधिक, विवाद से अशांति।
वृश्चिक- आर्थिक उन्नति का सुयोग, आशानुकूल घटनाएँ घटित, राजकीय पक्ष से लाभान्वित, मित्रों-स्वजनों से अपेक्षित सहयोग, अध्यावसाय की ओर रुझान।

धनु- कार्य-व्यवसाय में विस्तार, आत्मसंयम से कार्य सिद्धि, परिश्रम के अनुरूप सफलता, रचनात्मक कार्यों में वृद्धि, पारिवारिक सम्बन्धों में सुधार, मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि ।
मकर- वांछित प्रगति का प्रयास सार्थक, अपनी प्रतिभा का सदुपयोग, आमोद-प्रमोद के साधन उपलब्ध, परीक्षा प्रतियोगिता में महत्वपूर्ण सफलता, स्थान-परिवर्तन।
कुम्भ- उन्नति का मार्ग अवरुद्ध, राजकीय पक्ष से असहयोग, प्रेम सम्बन्धों में प्रतिकूलता, वबाद-विवाद की आशंका, शत्रु हानि पहुँचाने की कोशिश में, आलस्य की अधिकता।
मीन- वाकूपटुतासे संकल्प सिद्धि, परिवार में हषोललास का वातावरण, सामाजिकगतिविधियों में अभिरुचि, आहार-विहार में नवीनता, सोचे हुए कार्य पूर्णता की ओर, मन प्रसन्न।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story