राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

cs

15 फरवरी 2024 गुरुवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- कार्य व्यवसाय में विस्तार हेतु नवयोजना की शुरुआत, पारिवारिक सुख, आपसी संबंध मधुर, संतानपक्ष से चिंता में कमी, भौतिक सुख-सुविधा प्राप्त।
वृषभ- अनावश्यक की चिंता से स्वास्थ्य प्रभावी, नवसम्पर्क का उपयोग करने से वंचित, स्पष्टवादिता घातक, मित्रों से असहयोग, कर्ज की अधिकता, आर्थिक हानि संभव।
मिथुन- आर्थिक लाभ, वाद-विवाद का समापन, मांगलिक आयोजन सम्पन्न, अनुकूल घटनाएँ घटित होने से हर्ष, धार्मिक स्थलों की यात्रा का प्रसंग, वाहन सुख, हर्ष भी।
कर्क- कार्य-व्यवसाय में परिश्रम के अनुरूप सफलता, आत्मीयजनों का व्यवहार आशा-नुकूल, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, संतानपक्ष का उत्कर्ष, मन प्रसन्‍न।

सिंह- परिस्थितियाँ अनुकूल, अधूरे कार्य पूर्णता की ओर, विनियोजित धन का प्रतिफल प्राप्त, व्यक्तित्व को बनाये रखने के लिए अधिक व्यय, धार्मिक स्थलों की यात्रा ।
कन्या- परिश्रम के बावजूद योजना अधूरी, आपसी संबंधों में ताल-मेल का अभाव, साझेदारी के व्यापार में हानि की आशंका, शुभफलों में न्यूनता, विचारों में उग्रता।
तुला- ग्रहस्थिति भाग्य के पक्ष में, पराक्रम में वृद्धि, परिजनों के सहयोग से कुछेक मसला हल, जिम्मेदारियों को निभाने हेतु व्यय, परोपकार की भावना जाग्रत।
वृश्चिक- मनोभिलाषित योजना का कार्यान्वयन, विचारित कार्यों में प्रगति का सिलसिला, आवागमन में अनुकूलता, आहार-विहार में नवीनता, स्वदर्शनीय स्थलों की यात्रा।

धनु- कार्य व्यवसाय में उन्नति का सुयोग, नवयोजना साकार, घरेलू समस्याएँ सुलझनें की ओर, पारस्परिक संबंधों में मधुरता, उच्चाधिकारियों से सम्पर्क का सुपरिणाम ।
मकर- समय निराशाजनक, अभिलाषा की पूर्ति में व्यवधान, विशेष परिश्रम के बावजूद आंशिक सफलता, लाभ में कमी, अध्ययन में अरुचि, यात्रा से हानि संभव।
कुम्भ- बुद्धि चातुर्य से कुछेक कार्यों में सफलता, कठिनाइयों का निवारण, आर्थिक लाभ, पारिवारिक उत्तरदायित्व की पूर्ति, मांगलिक आयोजन सम्पादित, हर्ष भी।
मीन- कार्य व्यवसाय में अनुकूलता, सुपरिचितों से विचार विमर्श, धर्म-अध्यात्म में रुचि, व्यक्तिगत जीवन में महत्वपूर्ण उपलब्धि, दाम्पत्य जीवन में सुख की अनुभूति।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story