राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

xscv

11 फरवरी 2024 रविवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- प्रगति का मार्ग प्रशस्त, पारस्परिक सम्बन्धों में प्रगाढ़ता, परिणाम के अनुरूप सफलता, प्रतियोगिता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि, उपहार या सम्मान का लाभ, हर्ष भी।
वृषभ- आर्थिक समस्या का समाधान, कुछेक कठिनाइयों का निवारण, स्वजनों-मित्रों के माध्यम से बकाए धन की वसूली, स्थान-परिवर्तन की दिशा में कार्यक्रम ।
मिथुन- योजना साकार होने की ओर, इच्छाशक्ति का विकास, विपरीत परिस्थितियों पर विजय, पारिवारिक सम्बन्धों में तालमेल, सुख-सुविधा के जरूरी साधन सुलभ।
कर्क- भाग्योदय का मार्ग अवरुद्ध, सोचे हुए कार्य अधूरे, स्वयं की प्रतिभा कुंठित, शारीरिक मानसिक कष्ट, शत्रु हानि पहुँचाने की कोशिश में, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य।

सिंह- मनोभिलाषित योजनाओं का कार्यान्वयन, जीवन साथी से सामंजस्य, प्रियजनों से अपेक्षित सहयोग, किसी आयोजन में सम्मिलित होने का सुअवसर प्राप्त।
कन्या- भाग्योनतति का मार्ग प्रशस्त, मंगल आयोजन सम्पन्न, सामाजिक कृत्यों से यश की प्राप्ति, बकाए धन की वसूली, आनन्द की अनुभूति, मान-सम्मान में वृद्धि ।
तुला- दिन बेहतर, सिद्धि का प्रयास सार्थक, महत्वपूर्ण उपलब्धि, वैवाहिक अड़चनें समाप्त, नवसम्पर्क का सुयोग, सोचे हुए कार्य पूर्णता की ओर, आवागमन में अनुकूलता।
वृश्चिक- समय निराशाजनक, परिस्थितियां भाग्य के प्रतिकूल, पठन-पाठन में अरुचि, सुख के साधन का अभाव, किसी से विश्वासघात की आशंका, वाहन से कष्ट।

धनु-  मनोवांछित सफलता, व्यापारिक वातावरण मनोनुकूल, रचनात्मक क्रियाकलापों में अभिरुचि, धर्म-अध्यात्म के प्रति आस्था, प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता।
मकर- अधूरी या नवयोजना की शुरुआत, इच्छित पद की प्राप्ति, बौद्धिक क्षमता का विकास, व्यक्तिगत समस्याएँ सुलझने की ओर, पठन-पाठन में रुचि, मनोरंजन में रुझान।
कुम्भ- कार्यों में सफलता, स्वास्थ्य सुधार पर, प्रभावाशाली हस्तियों से सम्पर्क, कुछेक समस्याओं का समाधान, आय के नवीन स्रोत उपस्थित, मित्रों -परिजनों से सहयोग ।
मीन- योजना की पूर्ति में अड़चनें, विपरीत घटनाएं घटित, मानसिक बेचैनी, लाभ में कमी, दूसरों के गलतफहमी के शिकार, अपनी प्रतिभा का उपयोग करने से वंचित।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story