राशिफल : कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या-क्या होगा लाभ।

584
WhatsApp Channel Join Now

10 फरवरी 2024 शनिवार का दिन है। आइये प्रख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ विमल जैन से जानते है कि क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे। कैसा जाएगा आपका आज का दिन।

मेष- समय बेहतर, आत्मबलों से कार्य सिद्धि, व्यापार में लाभ, शेष समय प्रतिकूल, कष्ट, हानि, विवाद एवं अन्य उलझनें, सजगता जरूरी ।
वृषभ- समय बेहतर, मनोवांछित, सफलता का सुयोग, मंगल आयोजन सम्पन्न, पारिवारिक खुशी, प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता, आमोद-प्रमोद के साधन सुलभ।
मिथुन- दिनमान अनुकूल, व्यक्तित्व का विकास, मित्रों से अनुकूलता, सुसंदेश प्राप्त, विरोधी परास्त, मौज-मस्ती के निमित्त व्यय, पर्वतीय स्थलों की यात्रा से खुशी ।
कर्क- प्रतिकूलता, मित्रों -स्वजनों से मतभेद, व्यर्थ भ्रमण, शेष समय सफलता में सहायक, लाभ का मार्ग प्रशस्त, धर्म-अध्यात्म के प्रति आस्था।

सिंह- योजना सफल होने की ओर, इच्छित पद की प्राप्ति, धनागम भी, शेष समय कष्टकर, स्वास्थ्य विपरीत, व्यापार में हानि, यात्रा असफल |
कन्या- स्वविवेक से लिया गया निर्णय हितकर, नौकरी में पदोन्नति विषयक मसला हल, जीवनसाथी से सहयोग, मनो-विनोद के अवसर प्राप्त, सुख के साधन सुलभ।
तुला- उन्नति का सुअवसर, मनोरंजन में रुझान, राजनैतिक कृत्यों में संलग्रता, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि, धन लाभ का मार्ग प्रशस्त, संभावित धार्मिक यात्रा संतोषजनक |
वृश्चिक- लाभ का मार्ग अवरुद्ध, वरिष्ठजनों की सलाह अमान्य, शेष समय में उन्नति, पारस्परिक संबंधों में मधुरता, आर्थिक उन्नति, विरोधी परास्त।

धनु- कार्य बनने से खुशी, कठिनाइयों में कमी का एहसास, वाहन से सुख, शेष समय व्यापारिक प्रगति में बाधा, आत्मीयजनों से कष्ट द्रव्य की क्षति ।
मकर- योजना साकार होने की ओर, आनन्द की अनुभूति, विशिष्ठजनों से सम्पर्क, यात्रा का सुपरिणाम प्राप्त, अध्यात्म के प्रति आस्था, दूसरों के आश्चवासनों से राहत।
कुम्भ- कार्यों में सफलता, पारिवारिक वातावरण में सुख-शांति, भोग-विलास में रुझान, उत्तरदायित्व के निभाने हेतु व्यय, धर्म-अध्यात्म में आस्था, धनागम का सुअवसर।
मीन- समय असंतोषजनक, लाभ में कमी, प्रतिष्ठ पर आघात, शेष समय में निराशा, मित्रों से गलतफहमी दूर होने को, समस्या का संतोषजनक हल।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story